Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: 11 अक्टूबर से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश टीम की घोषणा हो गई है. टीम की कमान गाजियाबाद के रहने वाले करण शर्मा को सौंपी गई है. यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने टीम का ऐलान किया. टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को जगह मिली है, जो आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन कर चुके हैं.टीम में ग्रेटर नोएडा के दिव्यांश जोशी और नोएडा के शिवम मावी को भी टॉप 15 खिलाड़ियों में जगह मिली है.बता दें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए 11 से 22 अक्टूबर के बीच कुल 21 लीग मैच खेले जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोएडा के दो खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह 
बता दें, नोएडा के रहने वाले तेज गेंदबाज शिवम मावी अपनी प्रतिभा का लोहा आईपीएल में मनवा चुके हैं.वह केकेआर टीम का हिस्सा रहे हैं. उनके अलावा टीम में ग्रेटर नोएडा के दिव्यांश जोशी को बतौर बल्लेबाज टीम में चुना गया है. दिव्यांश अंडर-19 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. कानपुर में हुए कैंप में शानदार प्रदर्शन के दम पर उनको टीम में जगह मिली है. टीम में चयन होने के बाद खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है.  


किन खिलाड़ियों को मिली जगह
बता दें, टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों में लखनऊ के अक्षदीपनाथ, अलीगढ़ के रिंकू सिंह, कानपुर के अंकित सिंह राजपूत, मेरठ के प्रियम गर्ग, समीर चौधरी, समीर रिजवी, हरदीप सिंह, कार्तिक त्यागी और मुरादाबाद के आर्यन जुआल, शिवा सिंह, शिवम शर्मा, नोएडा के शिवम मावी और दिव्यांश जोशी शामिल हैं. इसके अलावा प्रयागराज के यश दयाल शामिल हैं. गाजियाबाद के प्रिंस यादव को भी टीम में शामिल किया गया है. वहीं, टीम की कमान गाजियाबाद के रहने वाले कर्ण शर्मा के हाथों में होगी. बता दें, साल 2015 में यूपी टीम ने इस ट्रॉफी पर कब्जा किया था. तब सुरेश रैना के हाथ में टीम की कमान थी. यूपी टीम ने बड़ौदा को 38 रनों से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया था. 


देखें 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार