Uttarakhand Pauri News: उत्तराखंड के पौड़ी में गोविंद वल्लभ पन्त इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रवास में एक छात्र के कमरे के दरवाजे पर "सिर तन से जुदा" पोस्टर के चस्पा होने से कॉलेज में सनसनी फैल गई है. ये पोस्टर किसने चिपकाया है, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है. इस गंभीर मसले पर हिंदू संगठन ने अपना आक्रोश व्यक्त कर मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएम को सौंपा ज्ञापन 
विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष महेंद्र असवाल के नेतृत्व में हिंदू संगठनों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. साथ ही मामले की गंभीरता से जांच की मांग की है. उन्होंने आशंका जताई है कि शरारती तत्व कॉलेज तथा शहर का माहौल खराब करना चाहते हैं. इसलिए मामले की जांच होना आवश्यक है. उन्होंने आशंका जताई है कि कहीं संबंधित मामले के तार आतंकवाद तथा देशद्रोही गतिविधियों से ना जुड़े हों. 


दर्ज हुआ मुकदमा
हिंदू संगठनों का कहना है कि देवभूमि उत्तराखंड की शांत वादियों में इस तरह की गतिविधि होना पूरे कॉलेज कैंपस में भय का माहौल बना रहा है. संगठनों ने ज्ञापन सौंपते हुए जिलाधिकारी से मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, जिलाधिकारी आशीष चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है. घटना को लेकर जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


WATCH: ड्रैगन फ्रूट और स्ट्रॉबेरी की खेती ने बदल दी किस्मत, लाखों रुपए कमा रहे हैं कुशीनगर के किसान