अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले में एक डॉक्टर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मामला जलालपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के जलालपुर चौराहे से करीब 50 कदम दूरी पर मड़ियाहूं-जलालपुर रोड पर श्री साई बाल चिकित्सालय के डॉक्टर तिलकधारी पटेल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रात करीब 2 बजे अस्पताल में तीसरे तल के कमरे में डॉक्टर सो रहे थे, तभी तीन अज्ञात बदमाश ऊपर चढ़ गए और ताबड़तोड़ गोली चला दी, गोली उनकी आंख और सीने में लगी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे लेते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा,सीओ केराकत गौरव शर्मा, इंस्पेक्टर जलालपुर पहुंच गए. काफी प्रयास के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं नहीं लगा. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के चाचा कमलेश पटेल की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम गठित कर तलाश में जुट गई है. 


डॉक्टर की हत्या से फैली दहशत 
आप को बता दें कि डॉक्टर तिलकधारी मूल रूप से मड़ियाहूं तहसील गुतवन के निवासी थे. 6 बहनों में वह अकेले भाई थे. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हौसला बुलंद बदमाशों ने जिस तरह डॉक्टर की हत्या की घटना को अंजाम दिया है, उससे क्षेत्रीय डॉक्टरों में दहशत का माहौल है.


क्या बोले सीओ केराकत
घटना की जानकारी देते हुए सीओ केराकत गौरव शर्मा ने बताया कि जलालपुर में ओम साई अस्पताल के संचालक को तीन अज्ञात लोगों द्वारा गोली मार दी गयी, जिनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी, मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर जल्द ही खुलासा कर देंगे.