Up News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है. दर्शनार्थियों से भरी बस त्रिलोचन महादेव के पास पलट गई है. इससे लोगों में अफरा तफरी मच गई. सड़क दुर्घटना की शिकार हुई बस में कई लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे में चार की हालत काफी गंभीर है. चिकित्सको ने बीएचयू रेफर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस सड़क दुर्घटना
दर्शनार्थियों  के अनुसार 40 दिन के यात्रा पर बस में 60 लोग दर्शन के लिए निकले थे. मध्य प्रदेश से काशी विश्वनाथ के बाद अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए बस जा रही इस दौरान दर्शनार्थियों से भरी बस सड़क दुर्घटना की शिकार हुई. मामला जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव का है.


उन्नाव की खबर 
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में देर रात लखनऊ कानपुर नेशनल हाइवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार लोडर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक और लोडर में आग लग गई. लोडर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हादसे में घायल बाइक सवारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाइक में पीछे बैठा युवक आग की वजह से झुलस भी गया है. 


बाइक और लोडर में भीषण आग 
उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ कानपुर नेशनल हाइवे पर देर रात हादसा हुआ. बताया जा रहा है की 2 प्राइवेट बिजली कर्मी दही पावर हाउस से अपने घर सिकंदरपुर कर्ण जाने के लिए गदनखेड़ा बाईपास की तरफ जा रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद बाइक और लोडर में भीषण आग लग गई. आग की वजह से बाइक में पीछे बैठा सूरज झुलस गया. वहीं बाइक अर्पित गंभीर रूप से घायल हो गया. 


नेशनल हाइवे में भीषण जाम
हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी. दोनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि लोडर चालक मौके से फरार हो गया. दमकल की 2 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जिसके बाद दोनों वाहनों को हटाया गया. हादसे की वजह से नेशनल हाइवे में भीषण जाम लग गया  जाम खुलवाने के लिए पुलिस कर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी .