सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में तैनात दारोगा शराब और मटन की फरमाइश पूरी करने पर युवक का नाम मुकदमें से हटाने के लिए तैयार हो गए, इतना ही नहीं दारोगा इससे पहले भी झांसा देकर दो लाख रुपए भी ऐंठ चुके हैं, ये आरोप पीड़ित नेत्रपाल ने रजपुरा थाने में तैनात दारोगा पर लगाया है.पीड़ित का कहना है कि उसे पैसा लेने के बावजूद गंभीर धाराओं में फंसाने की धमकी दी जा रही थी. दारोगा के भ्रष्टाचार की पोल तब खुली जब पीड़ित ने सोशल मीडिया पर दारोगा का वीडियो वायरल कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई ठंड, यूपी के कई जिलों में पारा 10 डिग्री के नीचे पहुंचा


क्या है पूरा मामला
तिपेड़ा गांव के रहने वाले नेत्रपाल का कहना है कि पांच महीने पहले पुलिस ने उसके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया था. केस की जांच रजपुरा थाने में तैनात दारोगा किशन वीर सिंह कर रहे थे. दारोगा ने केस से उसका नाम हटाने का झांसा देकर दो लाख रुपए रिश्वत ली. इसके बाद भी उस पर लगातार रिश्वत शराब और मटन की मांग कर रहे थे. ऐसा नहीं करने पर गंभीर धाराओं में फंसाने की धमकी दी.


घर में घुसे चोर की किस्मत ने दिया धोखा, पकड़ा गया तो हुआ हाल ऐसा, देखें VIDEO


पीड़ित ने वायरल किया दारोगा का वीडियो
पीड़ित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया जो दारोगा किशन सिंह का बताया जा रहा है. इसमें दारोगा शराब और मटन की मांग कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है. पीड़ित का आरोप है कि उसने दो दिन पहले दारोगा की शिकायत एसपी से भी की थी लेकिन तब कोई कार्रवाई नहीं की गई.


वहीं, एसपी यमुना सिंह ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी के बाद आरोपी दारोगा किशनवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश देकर दारोगा को निलंबित कर दिया गया.


WATCH LIVE TV