गाजियाबाद से गोवा, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए सीधी फ्लाइट, जानें किराया

Jun 07, 2024

हिंडन हवाई अड्डे से खुशखबरी

गाजियाबाद और आसपास के इलाके में रहने वालों के लिए अच्छी खबर है. हिंडन हवाई अड्डे से अब बेंगलुरु, कोलकाता और गोवा के लिए सीधी फ्लाइट मिलेगी.

नई फ्लाइट्स का NCR को लाभ

हिंडन एयरपोर्ट की इन नई फ्लाइटों का लाभ मध्य पूर्व और पूवी दिल्ली, नोएडा, आगरा, बागपत, बुलंदशहर, हापुड़, मेरठ, पानीपत, ऋषिकेश, सहारनपुर और सोनीपत जैसे शहरों के यात्रियों को मिल सकेगा.

1 अगस्त से फ्लाइट्स शुरू

एयर इंडिया 1 अगस्त 2024 से हिंडन हवाई अड्डे से कोलकाता, गोवा और बेंगलुरु के लिए 28 साप्ताहिक उड़ाने शुरू करने जा रहा है.

कितना होगा किराया

हिंडन एयरपोर्ट से गोवा, कोलकाता और बेंगलुरु के लिए शुरू होने वाली इन फ्लाइट्स का किरया 5134 रुपये से शुरू होगा.

रोज कितनी उड़ानें

एयर इंडिया एक्सप्रेस बेंगलुरु से दो 2 डेली फ्लाइट और कोलकाता और गोवा से हिंडन, दिल्ली एनसीआर के लिए एक-एक डेली फ्लाइट संचालित करेगी.

कई राज्यों के पर्यटकों को लाभ

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा के कई पर्यटन और आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा करने वाले यात्री भी इन फ्लाइट्स का लाभ उठा सकेंगे.

दिल्ली-NCR के ट्रैफिक को राहत

हिंडन हवाई अड्डे से शुरू हो रही इन फ्लाइट्स की वजह से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में यातायात की भीड़भाड़ कम होगी, क्योंकि अब IGI एयरपोर्ट जाने की आवश्यकता नहीं होगी.

कनेक्टिविटी बढ़ाने पर फोकस

एयर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारियों की मानें तो जल्द ही काठमांडू (नेपाल) और ढाका (बांग्लादेश) को भी एयर इंडिया एक्सप्रेस अपने नेटवर्क में जोड़ेगा.

DISCLAIMER

खबर में दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों से एकत्रित की गई, ज्यादा जानकारी के लिए विशेषज्ञ से संपर्क करें, इसके काल्पनिक चित्रण का ZEE UP/UK हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.

VIEW ALL

Read Next Story