एल्विश यादव का विवादों से पुराना नाता, गमला चोरी से लेकर सलमान से पंगा लेना भी पड़ा था महंगा

Zee News Desk
Nov 03, 2023

फरार एल्विश

रेव पार्टी के दौरान रेड डालकर विन विभाग की टीम और पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा. फिलहाल बिग बॉस ott2 के विनर एल्विश फरार है.

गमला चोर एल्विश

गमला चोरी में भी एल्विश का नाम आ चूका है.दरअसल G-20 शिखर सम्मेलन के दौरान मेहमानों के स्वागत के लिए कुछ सजावट वाले पौधे लगाए गए थे. जिन्हें चुराने का आरोप एल्विश यादव पर लगाया था.

बुरी तरह ट्रोल एल्विश

गमला चोरी का आरोप लगते ही एल्विश यादव को कई यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल किया.

यूजर्स बोले वोट देकर पछतावा

बिग बॉस ott2 के बाद एल्विश के बदलते तेवर को देख यूजर्स लिखने लगे इनका सिस्टम अपडेट मांग रहा, एक ने तो यहां तक लिख दिया मुझे इसे वोट देकर पछतावा हो रहा

उर्वशी रौतेला ने मारा ताना

बी-प्राक के लेटेस्ट ट्रैक पर लिप-सिंक करते वीडियो में एल्विश की एक्टिंग देख नेटिजन्स ने बुरी तरह एल्विश को ट्रोल कर दिया. हेटर्स के अलावा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी एक्टिंग सीखने को कहा.

FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ गंभीर आरोप और FIR दर्ज हुई है.

कौन-सी धारा एल्विश पर

एल्विश पर अधिनियम 1972 की धारा 9, 39, 48 ए, 49, 50, 51 और भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 120-बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

सलमान खान ने लगाई क्लास भी

बिग बॉस ott2 में बीते 29 जुलाई एपिसोड में सलमान खान ने एल्विश की क्लास लगाई, साथ ही स्क्रीन पर मां को देख वो रो भी पड़े. इसके बाद एल्विश ट्विटर पर ट्रेंड होना शुरू हो गए.

कई बिजनेस

एल्विश यादव यूट्यूबर के साथ कई सारे बिजनेस चलाते हैं. अपनी गाड़ियों को लेकर चर्चा में रहते हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और शो के विनर बन गए थे.

VIEW ALL

Read Next Story