गाजियाबाद के इन मार्केटों में कॉटन साड़ी से लेकर होलसेल तक का मिलता है सारा सामान

Rahul Mishra
Jun 08, 2024

गांधीनगर मार्केट

गाजियाबाद में स्थित गांधीनगर मार्केट कपड़ों के लिए काफी फेमस है. यहां आप रीजनेबल दामों में तरह-तरह की सूती साड़ियां, सूट खरीद सकते हैं. 250 रुपये से ऊपर तक की साड़ियां यहां आपको मिल जाएंगी.

राजनगर मार्केट

गर्मी में कॉटन साड़ी खरीदना चाहती हैं तो राजनगर मार्केट बेस्ट है. आपको 250 रुपये से लेकर 1 हजार तक में अच्छी लेटेस्ट डिजाइन की कॉटन फैब्रिक की साड़ियां मिल जाएंगी. यहां साड़ी की शॉप की कोई कमी नहीं है.

शास्त्रीनगर मार्केट

इस मार्केट में आपको रीजनेबल दामों में कॉटन के साथ दूसरे फैब्रिक की साड़ियां, सलवार सूट, दुपट्टे, टॉप, कुर्ती आदि मिल जाएंगी. आप यहां 10 बजे से लेकर रात में दस बजे के बीच कभी भी जाएं, ये मार्केट आपको खुला हुआ मिलेगा

सदर बाजार

सदर बाजार का मार्केट वैशाली और गोविंदपुरी के पास स्थित है. ये गाजियाबाद को लोकल स्ट्रीट मार्केटों में से एक है. अपनी रेगुलर खरीददारियों के लिए आप यहां इस मार्केट का रुख कर सकते है .

चोपला मार्केट

गाजियाबाद के चोपला मार्केट फर्नीचर और लकड़ी के सामानों के लिए जाना जाता है. ऐसे में अगर आपको सोफा, कुर्सी ,डायनिंग टेबल जैसे सामानों की खरीददारी करनी है तो आप चोपला मार्केट जा सकते है.

घंटाघर मार्केट

ये स्ट्रीट मार्केट शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के बेहद करीब है, ऐसे में नोएडा में रहने वाले लोगों को इस स्ट्रीट मार्केट में एक बार जरूर जाना चाहिए. इस मार्केट में आप खूबसूरत चूड़ियां, किचन आइटम्स और फैशन वियर से जुड़े सामानों की खरीददारी कर सकते है .

तुराब मार्केट

गाजियाबाद का ये तुराब मार्केट महिलाओं के एथनिक कपड़ों और सस्ती ज्वैलरी के लिए जाना जाता है. साथ ही यहां पर तीज-त्यौहार के अलावा आप खास मौके की शॉपिंग भी कर सकते है.

VIEW ALL

Read Next Story