यूपी की IPS प्रियाश्री पाल अपनी सुंदरता को लेकर काफी फेमस हैं. इतना ही नहीं उन्‍हें यूपी पुलिस का सबसे खूबसूरत अफसर माना जाता है. प्रियाश्री पाल सोशल मीडिया पर वर्दी के साथ ही कैजुअल लुक की तस्‍वीरें भी पोस्‍ट करती रहती हैं

Rahul Mishra
Jul 13, 2024

कौन है प्रियाश्री पाल

प्रियाश्री पाल आर्मी बैकग्राउंड से नाता रखती है. वे एक रिटायर्ड सूबेदार मेजर की बेटी है. प्रियाश्री पाल साल 2018 में अपने पहले प्रयास में यूपीएससी क्रैक करके आईपीएस बनने वाली महिला है.

यूपीएससी से पहले बीएससी नर्सिंग

यूपीएससी क्रैक करने से पहले उन्होंने बीएससी नर्सिंग कर रखी है. बीएससी नर्सिंग कर उन्होंने क्लिनिकल स्पेशलिस्ट के रूप में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम किया.

वर्दी पहनने के था सपना

प्रियाश्री को अपने पिता की वर्दी पहनने के खूब शौक था. इसी वजह से वे पुलिस विभाग में आईं है. वह यूपी पुलिस की परेड को भी लीड कर चुकी हैं.

एक फोटो ने मचाया धमाल

प्रियाश्री पाल गाजियाबाद से पहले वाराणसी में तैनात थी. वहां काशी विश्‍वनाथ मंदिर प्रांगण में खींची गई एक फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाई थी.

कितने है फॉलोअर्स

प्रियाश्री पाल को यूपी पुलिस की सबसे सुंदर ऑफिसरों में से जाना जाता है. इनके इंस्टाग्राम पर 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है. प्रियाश्री घुड़सवारी का भी शौक रखती हैं.

कहां हुई थी पहली पोस्टिंग

प्रियाश्री पाल शादीशुदा हैं. उनकी एक छोटी बेटी भी है, जिसका नाम ओशी है. उनकी पहली पोस्टिंग वाराणसी में एसीपी के पद पर हुई थी.

गाजियाबाद में है  कमिश्नरेट

वाराणसी के बाद अब उनकी पोस्टिंग गाजियाबाद कमिश्नरेट में है. एसीपी एलआईयू के पद पर तैनात डिप्टी एसपी प्रियाश्री पाल को गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में ही एसीपी के रूप में नई तैनाती दी गई है.

VIEW ALL

Read Next Story