जेवर एयरपोर्ट के पास बसाना है घर तो नोएडा अथॉरिटी दे रहा सुनहरा ऑफर

Rahul Mishra
Jul 31, 2024

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास नवरात्रि में घर बनाने के लिए प्लॉट खरीदने का एक और मौका मिलेगा. इस योजना में सभी छोटे-बड़े दोनों तरह के प्लॉट शामिल होंगे.

प्लॉटों की योजना में नोएडा प्राधिकरण

लोगों की मांग को देखते हुए नोएडा प्राधिकरण 2500 प्लॉटों की योजना लाने की तैयारी में है. इनमें छोटे और बड़े सभी प्रकार के प्लॉट शामिल है.

एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के पास जमीन

आवासीय सेक्टरों में नए प्लॉट की योजना लाने की तैयारी है. सभी प्लॉट एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के पास है. एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के नजदीक आवासीय भूखंड योजना को लेकर लोग काफी समय से मांग उठा रहे है.

फिल्म सिटी का काम शुरू

दिसंबर में एयरपोर्ट से उड़ान भी शुरू हो जाएगी. इसके अलावा फिल्म सिटी का निर्माण भी 6 महीने के अंदर शुरू हो जाएगा.

2500 प्लाटों पर नई स्कीम

नोएडा प्राधिकरण अक्टूबर में नवरात्रि पर 2500 प्लाटों पर नई स्कीम शुरू करने की योजनाा बना रहा है. योजना में 90 मीटर तक के प्लॉट होंगे.

पेमेंट के 3 ऑप्शन

इस स्कीम में भी पेमेंट करने के तीन विकल्प मिलेंगे. प्राधिकरण की आवासीय सेक्टरों में यह एक साल में दूसरी प्लॉट स्कीम होगी.

कौन से सेक्टर शामिल

यीडा की सेक्टर-17,18 और 22डी में 20 भूखंडों पर ग्रुप हाउसिंग योजना बुधवार को शुरू होगी. इसमें सेक्टर-18 में 6 भूखंड़ों का आवंटन किया जाएगा.

ग्रुप हाउसिंग प्लॉट का आवंटन

सेक्टर-17 में 5 और सेक्टर-22बी में 9 ग्रुप हाउसिंग प्लॉट का आवंटन किया जाएगा. इस सभी भूखंड़ों का क्षेत्रफल 16,188 वर्ग मीटर से 20,235 वर्ग मीटर तक होगा.

दो कंपनियों से आवेदन

भूखंड़ों का आवंटन नीलामी के जरिए होगा. किसी भी भूखंड़ के लिए कम से कम दो कंपनियों का आवेदन मिलना जरूरी है.

VIEW ALL

Read Next Story