Ram Navami Wishes 2024: रामनवमी पर अपनों को भेजें ये संदेश, मिलेगा प्रभु श्रीराम का आशीष

Amitesh Pandey
Apr 13, 2024

Ram Navami messages wishes 2024

नवरात्रि का आज चौथ दिन था. 17 अप्रैल को रामनवमी का त्‍यौहार मनाया जाएगा. रामनवमी पर भगवान श्रीराम की पूजा के साथ अपनों को शुभकामनाएं भेजकर उन्‍हें बधाई देते हैं. अगर आपभी रामनवमी पर अपनों को शुभकानाएं और बधाई संदेश भेजना चाहते हैं तो यहां आपको 10 खूबसूरत संदेश बताएंगे.

भए प्रगट कृपाला दीनदयाला कौसल्या हितकारी। हरषित महतारी मुनि मन हारी अद्भुत रूप बिचारी।। आपको और आपके पूरे परिवार को राम नवमी 2024 की हार्दिक बधाई!

आपदामपहर्तारं दातारां सर्वसम्पदाम्। लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो-भूयो नामाम्यहम्।। राम नवमी 2024 की हार्दिक बधाई!

जिनका नाम राम है, अयोध्या जिनका धाम है. ऐसे रघुनंदन को हमारा दिल से प्रणाम है. राम नवमी की शुभकामनाएं!

जिनके मन में श्री राम है, भाग्य में उसके वैकुण्ठ धाम है उनके चरणो में जिसने जीवन वार दिया. संसार में उसका कल्याण है. हैप्पी राम नवमी !

ना ही रुपया-पैसा लगता है और ना ही कोई खर्चा लगता है. राम का नाम जपिए क्योंकि राम नाम जपने में बड़ा अच्छा लगता है. आप सभी को राम नवमी की हार्दिक बधाई !

राम जी की सवारी, निकली है सज-धज के राम जी की लीला है बेहद न्यारी-न्यारी. श्री राम का नाम है सदा सुखदायी और हितकारी आप सभी को हैप्पी राम नवमी !

भगवान श्री राम तो हर घर में हैं. राम जी तो हर आंगन में हैं. जो व्यक्ति अपने मन से रावण को निकाले, राम उसके ही मन में हैं. राम नवमी की हार्दिक बधाई!

राम नवमी के लिए शुभकामना संदेश. श्रीरामचंद्र कृपालु भजु मन हरण भवभय दारुणं, नवकंज-लोचन, कंज-मुख, कर-कंज पद कन्जारुणम्. राम नवमी 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं.

राम जी की ज्योति से नूर मिला है. सबके दिलों को सुरूर मिला है. जो व्यक्ति गया श्रीराम जी के द्वार, कुछ न कुछ जरूर पाकर लौटा है. हैप्पी राम नवमी !

राम नवमी के शुभ अवसर पर आप और आपके परिवार के सभी सदस्यों पर श्री राम जी की कृपा सदा बनी रहे. उनका आशीर्वाद हमेशा बरसता रहे. यही हमारी दिल से कामना है.

VIEW ALL

Read Next Story