world cup 2023 वर्ल्ड कप का बेस्ट ऑलराउंडर कौन, दिग्गजों पर भारी पड़ेगा पांड्या का पावर

Oct 04, 2023

टीम को बैलेंस

किसी भी टीम को बैलेंस करने के लिए टीम में ऑलराउंडर की भूमिका अहम मानी जाती है.

बेस्ट ऑलराउंडर

कौन होगा इस इस वर्ल्ड कप में बेस्ट ऑलराउंडर

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर है. इस वक्त ये शानदार फार्म है. वर्ल्ड कप में टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते है.

बेन स्टोक्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक बेन स्टोक्स के ही शानदार बैटिंग की वजह से इंग्लैंड 2019 का वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब रहा था.

शाकिब उल हसन

बांग्लादेश के कप्तान और ICC के नं 1 ऑलराउंडर शाकिब के ही इर्द- गिर्द पूरी टीम नजर आती है. शाकिब दुनिया के महान ऑलराउंडर में शुमार है.

जिमी नीशम

न्यूजीलैंड के लिए संकट के समय हमेशा संकटमोचन की भूमिका निभाने वाले जिमी नीशम भी इस वर्ल्ड कप में बेस्ट ऑलराउंडर हो सकते है.

इफ्तिखार

पाकिस्तान की बैटिंग मिडिल ऑडर को मजबूत करने वाले इफ्तिखार गेंद से भी पाकिस्तान के लिए कई मौके पर कमाल कर चुके है.

सैम करन

इंग्लैंड टीम के इस ऑलराउंडर को आईपीएल के एक सीजन में 16 करोड़ में खरीदा गया था. भारत के पिच का अच्छा इस्तेमाल करने आता है .इनकी गेंदबाजी में गजब की विविधता है.

ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज मैक्सवेल शानदार स्पीनर भी है .अभी हाल में ही वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी देखने को मिली थी.

लिविंगस्टन

इंग्लैंड की टीम इस वक्त दुनिया के शानदार ऑलराउंडरों का जखीरा अपना पास रखी है. अब देखना यह है कि कौन वह ऑलराउंडर होगा जो टीम को टाइटल डिफेंड करने में मदद करेगा.

VIEW ALL

Read Next Story