गौरव तिवारी/कासगंज:  यूपी के कासगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन लोग चकरा गए, कोई ऐसा कैसे कर सकता है. दरअसल, गंगेश्वर कालोनी निवासी हृदय मोहन सक्सेना ऑटो चालक हृदय थे, ऑटो चलाने से होने वाली आमदनी से घर-खर्च नहीं चलता था, जूस विक्रेता घर में पैसे देकर पत्नी पूजा की मदद करता था, और उससे पूजा के अवैध संबंध बन गए. दोनों को पति ने एक दिन देख लिया तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपना ही सुहाग उजाड़ दिया, बता दे, हत्या करने से पहले गूगल पर हत्या करके साक्ष्य न छूटने के तरीके सर्च किये थे. फिलहाल घटना में शामिल ऑटो चालक की पत्नी और प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.             


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला


बीते 13 नवंबर को यूपी के कासगंज में  सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ल गंगेश्वर कालोनी में ऑटो चालक हृदय मोहन सक्सेना का शव उसके घर में बिस्तर पर पड़ा मिला.  बगल में ही मृतक की पत्नी बेहोशी की हालत में मिली थी. जिसके मृतक की पत्नी पूजा सक्सेना को अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर तुरंत पहुंची पुलिस ने जब घटना की गहनता से तफ्तीश की तो हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई. जिसमे पत्नी ने पति की हत्या की तहरीर दी थी वहीं पत्नी पति की कातिल निकली.


गूगल पर हत्या की प्लानिंग
पुलिस की पूछताछ पता चला कि पिछले एक सप्ताह से मृतक की पत्नी पूजा और उसका प्रेमी दोनों सर्च इन्जन गूगल पर बिना सबूत छोड़ हत्या को कैसे अन्जाम दें इसकी प्लानिंग कर रहे थे. मौका देखकर पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या कर दी.  


मृतक की पत्नी का अवैध सम्बन्ध
पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो अभियुक्ता पूजा द्वारा बताया गया कि पति आटो चालक है रात्रि में टैम्पो चलाकर 200-300 रूपये कमाकर लाता है. जिसमें घर का खर्च पूरा नहीं हो पाता था.  तो जूस विक्रेता बन्टी घर का खर्चा चलाने में मदद करता था, और मृतक की पत्नी पूजा से बन्टी का अवैध सम्बन्ध चलाने लगा. ऐसे में  दिनांक 13 नवंबर की रात में मृतक हृदय मोहन सक्सैना के द्वारा आपत्तिजनक स्थिति में बन्टी के साथ पूजा को अपने घर में ही देख लिये जाने पर विरोध करने पर पूजा व बन्टी दोनों ने मौके पर ही रस्सी से गला घोटकर हृदय मोहन सक्सैना की हत्या कर दी.


कड़ी कार्रवाई
पुलिस की जांच के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है, और दोनों ने अभियुक्तगण द्वारा अपने जुर्म को स्वीकार भी किया है. दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. 


Etawah Train Fire: यात्रियों ने बताया कैसे लगी ट्रेन में आग, ये वीडियो देख दहल जाएगा दिल