Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें आसान होने का नाम नहीं ले रही हैं. सांप और सांप का ज़हर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने रविवार को नोएडा से गिरफ्तार किया था. एल्विश के खिलाफ 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया गया है. इस एक्ट में आसानी से जमानत नहीं मिलती है. इस एक्ट के लगने से एल्विश की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. इसके अलावा पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि पूछताछ में एल्विश ने सांप और सांप का ज़हर मंगवाने की बात कबूल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में एल्विश


रविवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया था और कोर्ट के सामने पेश किया था, जहां से अदालत ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 


 29 NDPS act में नहीं मिलती जमानत
पुलिस सूत्रों मुताबिक एल्विश ने पूछताछ में माना है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था. उसने कबूला है कि  वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका है. वह उनके साथ संपर्क में था. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS act लगाया है. 29 NDPS act तब लगाया जाता है जब कोई ड्रग की खरीद फरोख्त से जुड़ी साजिश में शामिल हो. इस एक्ट में आसानी से  जमानत नहीं मिलती है.


क्या है रेव पार्टी मामला 


बता दें कि बीचे वर्ष की 8 नवंबर की तारीख  को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में छापेमारी की थी. रेव पार्टी में 20 ML सांपों का जहर मिला था. इसके साथ ही 9 जहरीले सांप और 5 कोबरा, 1 अजगर, 2 दोमुंहा सांप बरामद किए गए थे. इस पार्टी में यूट्यूबर एल्विश यादव भी मौजूद थे. इसके बाद नोएडा के सेक्‍टर 39 में वन्‍यजीव संर‍क्षण अधिनियम 1972 के प्रावधानों के तहत एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. इसी मामले में पुलिस ने एल्विश यादव के अलावा पांच अन्‍य लोगों को भी आरोपी बनाया था. 


लग्‍जरी गाड़‍ियों का शौकीन 
एल्विश सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता था. यूट्यूब पर एल्विश यादव के डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स हैं. इंस्‍टाग्राम पर 1 करोड़ 56 लाख फॉलोअर्स हैं. एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 विनर भी रहा है. एल्विश यादव लग्‍जरी गाड़‍ियों का शौकीन है. हाल ही में एल्विश यादव ने दुबई में भी एक आलीशान घर खरीदा था. 


एल्विश यादव गिरफ्तार, रेव पार्टी मामले में नोएडा पुलिस ने कसा शिकंजा