Mata Vaishno Devi Marg: जम्मू-कश्मीर के श्री माता वैष्णो देवी भवन मार्ग पर पंछी हेलीपैड के पास भूस्खलन की घटना सामने आई है. इस हादसे में 2 यात्री की मौत हुई है जबकि कुछ घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि भूस्खलन के कारण कई श्रद्धालु फंसे हो सकते हैं. सूचना मिलते ही स्थानीय टीम पहुंच गई और मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और मलबे को हटाने का काम जारी है. घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक बताया गया कि भूस्खलन के कारण उस भवन मार्ग को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. यात्रियों से अपील की गई है कि वे किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें.


राहत और बचाव कार्य जारी


संबंधित अधिकारियों ने बताया कि घायल यात्री को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है और उसकी हालत स्थिर है. भूस्खलन से प्रभावित क्षेत्र में मलबे को हटाने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है. प्रशासन ने सभी श्रद्धालुओं से अपील की है कि वे भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र से दूर रहें और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें.



इस घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर हैं. इसमें दिख रहा है कि कैसे लैंडस्लाइड की घटना हुई है. फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है.