Manoj Tiwari: बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी कुछ दिनों पहले तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी ने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है. तिवारी अब अपनी बिटिया को अस्पताल से घर लेकर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी सांसद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी नन्हीं परी को घर पर लेकर आते हैं. फूलों की बरसात के साथ पूरे ग्रैंड अंदाज में परिवार बिटिया का स्वागत करता है. घर में प्रवेश से पहले बेटी की आरती की जाती है और इसके बाद तिवारी घर में बने मंदिर में भी बेटी को लेकर जाते हैं.


मनोज तिवारी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बिटिया घर आयी.. रौनक ही रौनक.. जय माँ विंध्यवासिनी..'  इससे पहले 12 दिसंबर को ही मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेटी के जन्म की गुड न्यूज फैंस को दी थी.


 



बता दें मनोज तिवारी की दो शादियां हुई थीं. उनकी पहली पत्नी का नाम रानी तिवारी है. इस शादी से तिवारी की एक बेटी है जिसका नाम रीति तिवारी है. पहली पत्नी से तलाक के बाद उन्होंने सुरभि से 2020 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी है सान्विका. अब मनोज और सुरभि की दूसरी बेटी हुई है.


फिल्मों से राजनीति में आए मनोज तिवारी उत्तर पू्र्वी दिल्ली संसदीय सीट से सांसद हैं. उन्होंने यहां से लगातार दो लोकसभा चुनाव (2014 और 2019) जीते हैं. वह दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं