Srinagar :  दिल्ली से श्रीनगर जा रही विस्तारा की फ्लाइट में शुक्रवार (31 मई) को बम की धमकी मिली, जिसमें 177 यात्री और एक बच्चा सवार था. इस पर एयरलाइन Vistara Airline  और सुरक्षा बलों ने तुरंत कार्रवाई की. फ्लाइट संख्या-यूके-611 को रात लगभग 12:10 बजे श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से उतारा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है, कि विस्तारा की फ्लाइट यूके611 नई दिल्ली से आ रही थी और धमकी भरे कॉल के बाद श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की. 



हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से आइसोलेशन बे पर उतार लिया गया है. फिलहाल, सभी संबंधित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों की ओर से विमान की गहन सुरक्षा जांच की गई है. इस दौरान प्रोटोकॉल का पालन किया गया, विमान का निरीक्षण करने के लिए बम निरोधक दस्तों को तैनात किया गया और गहन तलाशी के बाद विमान में कोई विस्फोटक नहीं पाया गया. 



धमकी भरा फोन कहां से आया


अधिकारियों ने कहा कि हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन को लगभग एक घंटे तक रोकना पड़ा, जिसे बाद में फिर से शुरू किया गया. अधिकारियों ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि धमकी भरा फोन कहां से आया था. इस बीच एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली विस्तार की उड़ान यूके 611 में एक "सुरक्षा चिंता" थी, जिसे उड़ान के दौरान कर्मचारियों के ध्यान में लाया गया था.