नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (UP) शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार उनके खबरों में आने की वजह है उनकी वसीयत. जिसमें उन्होंने मरने के बाद हिंदू धर्म के अनुसार अंतिम संस्कार की इच्छा जताई है. रिजवी ने अपनी वसीयत में लिखा है कि उनके मरने के बाद उन्हें मुस्लिम कब्रिस्तान में दफन करने के बाद हिंदू श्मशान घाट पर जलाया जाए. 


ये स्वामी दें अंतिम विदाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

र‍िजवी ने अपनी वसीयत में डासना मंद‍िर के महंत नरस‍िम्‍हा नंद सरस्‍वती को मुखाग्‍न‍ि देने का अध‍िकार द‍िया है. वसीम रिजवी ने इस संदर्भ में वीडियो जारी करते हुए कहा है कि हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के बाहर उनकी हत्या करने की साजिश रची जा रही है. रिजवी ने ये भी कहा, 'मेरी गर्दन काटने की साजिश रची जा रही है, इनाम रखे जा रहे हैं क्योंकि मेरा गुनाह इतना है कि मैंने 26 आयतों को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था जो इंसानियत के प्रति नफरत फैलाती हैं.'


ये भी पढ़ें-  दिनदहाड़े RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, पत्नी के सामने चाकू से ताबड़तोड़ गोद डाला


एनबीटी में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक रिजवी ने कहा है कि उनकी मौत के बाद उनका शरीर, लखनऊ में रहने वाले हिंदू दोस्तों को सौंप दिया जाए और चिता बनाकर अंतिम संस्कार कर दिया जाए. उनके इस बयान से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है.


(नोट: ज़ी न्यूज़ वसीम रिजवी के इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है)


LIVE TV