Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है और एक्सीडेंट के बाद स्विफ्ट कार में बैठे 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक बास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद पीछे से आ रही कार बस में घुसी गई है. हादसे के बाद बस में आग लग गई, जिसके बाद 5 लोगों की मौत हो गई. आगरा से नोएडा की ओर जाते वक्त थाना महावन क्षेत्र माइल स्टोन 116 पर हादसा हुआ है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 साल के बच्चे समेत 5 लोग जिंदा जले


ग्रेटर नोएडा पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में एक 12 साल का नाबालिग भी शामिल है, जबकि अन्य चार मृतकों की उम्र 30-40 साल के बीच है. पुलिस ने बताया कि कार में 8 लोग सवाल थे, जिनमें से तीन यात्रियों को जीवित बचा लिया गया, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं. तीनों को जेवर के नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. तीनों घायलों में 8-16 साल के बच्चे शामिल हैं. जबकि, हादसे में 5 लोग जिंदा जल गए.


जान बचाने में कामयाब रहे बस सवार यात्री


हादसा इतना भयानक था कि बस और कार में आग लग गई, जिसके बाद दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे. बस में सवार यात्रियों ने किसी तरह कूदकर अपनी  बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे लेकिन कार सवार लोगों को मौका नहीं मिला. कार के अंदर ही वो जिंदा जल गए. डबल डेकर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है.