नई दिल्ली: चीन के सामानों के बहिष्कार पर ज़ी न्यूज़ ने Made In India मुहिम शुरू की है और हमें इस मुहिम में पूरी दुनिया का साथ मिल रहा है. अगर किसी कारण से आप हमारी इस मुहिम का हिस्सा नहीं बन सके हैं तो कोई बात नहीं अभी भी आपके पास दो दिन का समय है. फटाफट मोबाइल उठाइए और हमारे मोबाइल नंबर 7834 998 998 पर मिस्ड कॉल कीजिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुहिम शुरू होने से लेकर अब तक मिस्ड कॉल्स के जरिए हमें 1 करोड़, 1 लाख से ज्यादा लोगों का साथ मिल चुका है. अगर आप भी मेड इन इंडिया मुहिम का समर्थन करते हैं तो तुरंत मोबाइल उठाइए और हमें ऊपर दिए नंबर पर मिस्ड कॉल कीजिए. 


इस बीच दिल्ली, गुरुग्राम और गाजियाबाद में चीन की कंपनियों, उसके सहयोगियों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है. फर्जी कंपनियों के नाम पर 40 बैंक खाते खोले गए, जिनमें 1000 करोड़ की लेन देन का मामला सामने आया है. इन फर्जी कंपनियों के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग और हवाला का काम हो रहा था. 


हमने आपको चीन के हवाला रैकेट का सच बताया. चीन, भारत के लिए बेहद हानिकारक है. इस बात को आप समझ लीजिए. इसीलिए ज़ी न्यूज़ की चीन के सामानों के बहिष्कार की मुहिम के साथ आप भी जुड़िए और मिस्ड कॉल कर हमें अपना समर्थन दीजिए. अब आपके पास सिर्फ 2 दिन बचे हुए हैं.