Cute Twins Name: हर कोई चाहता है कि उसके बच्चे का नाम सबसे ज्यादा यूनीक और प्यारा हो. ऐसे में अगर आपके घर ट्विंस बच्चो ने जन्म लिया है और आप उनका ऐसा नाम रखना चाहते हैं जो एक दूसरे से मिलता जुलता हो तो परेशान न हों, हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे यूनीक नेम्स की लिस्ट जिसमें आपके दोनों बच्चों के लिए एक दूसरे से मिलते-जुलते नाम दिए गए हैं. आप इनमें कोई भी नाम अपने बच्चों को दे सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समर और सहर
ये दोनों नाम सुनने में बेहद अच्छे लगते हैं. आप अगर बेटी और बेटे दोनों को स से नाम देने का सोच रहे हैं तो सहर और समर नाम दे सकते हैं. समर नाम लड़के के लिए है और सहर लड़की का नाम है.


ध्रुव और तारा
ये दोनों ही नाम बड़े ही प्यारे हैं. ध्रुव और तारा दोनों आकाश और सूर्यमंडल से जुड़ा हुआ है. अपने बच्चों को एक दूसरे से मिलता-जुलता नाम देने के लिए ये एक अच्छा ऑप्शन है.


​कृष्‍णा और तृष्‍णा
आप अपने बेट का नाम अगर भगवान के ऊपर रखना चाहते हैं तो कृष्ण रख सकते हैं और अपनी बेटी को तृष्‍णा नाम दे सकते हैं. ये दोनों ही बेहद क्यूट और यूनीक हैं.


​प्रांजल और सेजल
आप अगर अपने बेटी का नाम स से रखना चाहते हैं तो सेजल रख सकते हैं. इसके अलावा बेटे को मिलते जुलते नाम देने की इच्छा है तो आप उसे प्रांजल नाम दें. 


वैभव और वैदेही
आप अगर अपने बच्चों का नाम व से रखने का सोच रहे हैं तो वैभव और वैदेही रख सकते हैं. दोनों ही नाम बहुत ज्यादा यूनीक और क्यूट है. दोनों सिबलिंग्स के लिए ये नाम एक अच्छा ऑप्शन है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर