उदयपुर के इस लग्जरी होटल में रॉयल अंदाज में शादी करेंगे आयरा और नूपुर, 1 दिन का किराया जान उड़ जाएंगे होश

आमिर खान की लाडली इरा खान ने हाल ही में नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज की है. इन दोनों का लुक बेहद ही सिंपल लगा. अब सबको ये जानना है की शादी में दोनों का आउटफिट और लुक क्या होने वाला है. 8 जनवरी को दोनों उदयपुर में रॉयल अंदाज में शादी करेंगे. शादी के लिए सभी घरवाले और दुल्हा-दुल्हन भी रवाना हो गए हैं. इस लग्जरी होटल का किराया जान हैरान रहे जाएंगे आप.

रितिका Sun, 07 Jan 2024-8:43 am,
1/6

इरा और नूपुर

इरा और नूपुर ने हाल ही में कोर्ट मैरिज की है. दोनों को बेहद ही अलग से स्टाइल और लुक में देखा गया. इसके बाद रिसेप्शन भी जमकर एन्जॉय किया. 8 जनवरी को दोनों हाथों में हाथ डाले रॉयल अंदाज में करेंगे शादी. परिवार वाले और करीबी लोग उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

 

2/6

ताज अरवाली होटल

दोनों की शादी बेहद ही रॉयल अंदाज में उदयपुर के ताज अरवाली होटल में होगी. ये काफी लग्जरी होटल है. इसमें हर चीज की सुख-सुविधा है. ऐसा कहा जा रहा है की 250 से अधिक मेहमान शादी में शामिल होंगे. होटल के चारो तरफ हरियाली है जिसका नजर बेहद ही खूबसूरत है.

3/6

होटल का किराया

 इस होटल में लग्जरी रूम के साथ-साथ स्विमिंग पूल भी है. इसमें स्पा और जिम, फ्री वाईफाई, बार की सुविधा भी है. अगर आपको इसके 1 रात का किराया बताये तो करीब 25 हजार से 29 हजार तक का है. इसमें बेहद ही खूबसूरत सा लग्जूरी टेंट पैनापरोमा रूम भी बनाया गया है. 

4/6

स्पा और जिम

इस होटल में लग्जरी होटल से लेकर ट्रेडिशनल गार्डन, ट्रेंक्विल वेलनेस, स्पा और जिम की सुविधा भी दी गई है, जिसमें बेहद ही हाई क्वालिटी की मशीन रखी गई है, जिसके बाहर का नजारा खूबसूरत नजर आएगा. 

5/6

फैमिली डाइनिंग एरिया

इस होटल के अंदर एक फैमिली डाइनिंग एरिया भी है और पूरे बैकग्राउंड को एक राजस्थानी लुक में सजाया गया है. बाहर एक बोनफायर और डाइनिंग एरिया बनाया गया है, जहां पर आप बैठकर गाने सुन सकते हैं. इस होटल के चारों तरफ खूबसूरत से पहाड़ ही पहाड़ नजर आएंगे. 

6/6

फूड

इस होटल की फूड की बात करें, तो यहां पर आपको हर तरीका का खाना मिलेगा. खाने का टेस्ट भी बेहद खास होता है. लेकिन यहां पर एक खास बात है की राजस्थानी थाली भी आपको मिलेगी. इसमें हर तरह-तरह की चीजें भी शामिल होंगी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link