Body Tranformation: 50 की उम्र में कैसे बनाएं एब्स, सिंगर शान से सीखें टिप्स

Six Pack Abs After 50: कहते हैं कि जहां चाह होती है वहां राह होती है. अगर आप बॉडी को फिट बनाने में बढ़ती उम्र को अड़चन मानते हैं तो मशहूर सिंगर शान से सीख ले सकते हैं. हाल ही में शान अपने कम वजन को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. शान ने कड़ी मेहनत से वजन कम किया और अपनी बॉडी को पूरी तरह से बदल दिया. आइए जानते हैं कि सिंगर ने इसके लिए कौन से टिप्स अपनाएं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 09 Oct 2022-8:49 pm,
1/5

फिटनेस की मिसाल

शान ने वजन कम करने के लिए बहुत चीजों पर काम किया. उनकी उम्र 50 से ऊपर है और इस उम्र में एब्स बनाकर वे फिटनेस की चाहत रखने वालों के लिए मिसाल बन गए हैं. हाल ही में उनकी वाइफ ने सोशल मीडिया पर शान के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की. 

2/5

ऑर्गेनिक खाना

शान डाइट पर बड़ा ध्यान देते हैं. शान रात के वक्त हल्का खाना खाते हैं. वे ज्यादातर ऑर्गेनिक खाना ही खाते हैं. ऐसा खाना हेल्थ के लिए भी फायदेमंद है और वजन को भी कंट्रोल करता है. 

3/5

डाइट में बदलाव

शान ने एब्स बनाने के लिए डाइट में बदलाव किया. उन्होंने रोज के खाने में हाई फाइबर और हाई प्रोटीन वाला खाना शामिल किया. जबकि ज्यादा फैटी और हाई कार्बोहाइड्रेट वाले खाने से दूरी बनाई.

4/5

जिम में भी पसीना बहाया

शान ने जिम में भी पसीना बहाया. वे रोज जिम जाते हैं और वेट ट्रेनिंग करते हैं. रेगुलर एक्सरसाइज करते हैं. एब्स बनाने के लिए खास एक्सरसाइज करते हैं. शान कार्डियो एक्सरसाइज भी करते हैं

5/5

कोई भी पा सकता है फिट बॉडी

अगर अच्छी डाइट और सही वर्कआउट का तरीका अपना लिया जाए तो हर कोई ज्यादा उम्र में भी फिट बॉडी पा सकता है. वजन कम करने के लिए जितनी जरूरी डाइटिंग है उतना ही जरूरी फिजीकल वर्कआउट भी है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link