कंफर्टेबल आउटफिट में जिम के बाहर नजर आईं Karishma Tanna, workout के लिए बेस्ट है लुक

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लोगों के बीच में बनी रहती हैं. करिश्मा की खूबसूरती देख फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. उन हर अदा फैंस को दीवाना कर जाती है. एक्ट्रेस के वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज को देखना लोग खूब पसंद करते हैं. हाल ही में करिश्मा को जिम के बाहर देखा गया. बेहद ही सिंपल लुक में आईं नजर.

रितिका Sat, 27 Jan 2024-11:22 am,
1/5

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना आज किसी भी तारीफों की मोहताज नहीं है उनकी खूबसूरती लोगों को भाती है. हाल ही में करिश्मा को जिम के बाहर देखा गया. उन्होने व्हाइट कलर की कैजुअल कॉटन स्लीवलेस और शॉर्ट्स पहना हुआ था, जो काफी कंफर्टेबल था.

 

2/5

फिटनेस

अपनी बॉडी को फ्लैक्सिबल बनाने के लिए करिश्मा योगा को करना कभी भी स्किप नहीं करती है. अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. बालों को खुला रखा हुआ है.

3/5

कैजुअल आउटफिट

कैजुअल आउटफिट के साथ में बेहद ही कंफर्टेबल चप्पल पहनी हुई है. कंधे में अपने जिम का बैग कैरी किया हुआ है. उनकी स्लाइल लोगों को उनका दीवाना बना देती हैं.

 

4/5

नो मेकआप लुक

नो मेकआप लुक में उनकी खूबसूरती निखार कर आ रही है. एक्ट्रेस अपनी डाइट का भी काफी ध्यान रखती है जिम के बाद ताजा फल, सब्जियां, नट्स को अपनी डाइट में शमिल करती हैं.

5/5

लुक को करें कॉपी

अगर आप भी जिम करते हैं या जिम जाने की सोच रहे हैं तो आप भी करिश्मा के इस कंफर्टेबल जिम आउटफिटस को कॉपी कर सकते हैं. जिम में काफी आराम महसूस होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link