Republic Day Style: देश का बड़ा पर्व गणतंत्र दिवस की तैयारियां ज्‍यादातर बच्‍चे कर रहे होंगे. ऐसे में आज हम आपको नेल्‍स डिजाइन के बारे में बता रहे हैं. ये डिजाइन आपको तो पसंद आएगी ही. जो भी इन आपके नाखूनों को देखेगा, वह भी हैरान हो जाएगा.ये लूक आप बहुत ही आसान तरीके से दे सकते हैं. आपने चेहरे पर तो कई बार तिरंगा बनाया होगा, लेकिन इस बार अपने नाखूनों पर बेहद आकर्षक डिजाइन देकर आप लोगों क बीच चमक सकते हैं. इससे डिजाइन से आपका लुक निखर कर आएगा, तो चलिए जानते हैं इन्‍हें कैसे बनाया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये नेल आर्ट बहुत ही आसान है. इसमें बेसिक वाईट नेलपेंट का इस्‍तेमाल किया गया है और कोट करके तिरंगे रंग के स्ट्रोक्स लगाए गए हैं. 




इस नेलआर्ट को बनाने के लिए स्पंज में नेलपेंट डैब कर लगाया गया है. 




इस नेलपेंट को लगाने के लिए आप सबसे पहले बेस कोट लगा लें और फिर उन रंगों से डिजाइन बना लें. 




इस नेलपेंट को पहले गोलाई में लगा लें और फिर टूथपिक से उसमें डिटेलिंग कर दें.




अगर आपके पास नेलआर्ट किट है तो ये लुक भी आप बहुत ही आसानी से दे सकते हैं. इसके लिए आपको बेस कोट के बाद पैटर्न को पेस्ट करना होगा.


इस नेलआर्ट को भी आप बहुत ही आसानी से बना सकते हैं. इसके लिए आपको तीनों रंगों को लगाना होगा और फिर पतले पिन वाले ब्रश से उसके ऊपर चक्र को डिजाइन करना होगा. 




इस नेलआर्ट में थोड़ी डिटेलिंग वाला काम किया गया है, लेकिन अगर आप छोटी-छोटी बातों का ध्‍यान रखेंगे तो इस डिजाइन को भी आसानी से बना सकते हैं. इस डिजाइन को बनाने से आपके नेल्‍स बेहद सुंदर लगेंगे.