Gujarat Metro Recruitment 2022 Notification: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (GMRC) की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. गुजरात मेट्रो ने असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर और जूनियर इंजीनियर समेत कई पदों पर भर्तियां निकालकर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. हाल ही में इस भर्ती का नोटिफिकेशन गुजरात मेट्रो ने अपनी वेबसाइट gujaratmetrorail.com पर जारी किया है. संबंधित फील्ड में डिग्री या डिप्लोमा हासिल कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए 31 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. 


यहां देखें वैकेंसी डिटेल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एडिशनल जनरल मैनेजर- 2 पद


जॉइंट जनरल मैनेजर- 4 पद


डिप्टी जनरल मैनेजर- 3 पद


मैनेजर- 4 पद


असिस्टेंट मैनेजर- 1 पद


असिस्टेंट सेक्शन इंजीनियर- 2 पद


जूनियर इंजीनियर- 2 पद


मेंटेनर- 2 पद 


शैक्षणिक योग्यता जान लीजिए 


इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. कुछ पदों पर आर्किटेक्चर में डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर पाएंगे. इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आपको गुजरात मेट्रो की वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक नोटिफिकेशन देखना होगा.


ऐसे कर सकते हैं आवेदन


इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को गुजरात मेट्रो रेल की ऑफिशियल  वेबसाइट gujaratmetrorail.com पर जाना होगा. यहां उन्हें होम पेज पर careers के विकल्प पर क्लिक करना होगा. उनके सामने एक नया पेज खुल जाएगा, जिसमें Apply Online लिंक दिखेगा, जिस पर क्लिक कर दें. अब सभी जरूरी डिटेल भरें और फिर जरूरी दस्तावेजों को अपलोड करके फॉर्म सबमिट कर दें. सभी उम्मीदवार फॉर्म भरते समय सावधानी बरतें और कोई भी गलती ना करें. फॉर्म में त्रुटि होने पर यह निरस्त किया जा सकता है.


यह भी पढ़ेंः JSSC Recruitment 2022: 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन