CSPGCL Recruitment 2023: नौकरी की तलाश कर रहे हैं और 10वीं पास हैं तो आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है. छत्तीसगढ़ पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड ने 105 ITI अपरेंटिस के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक एवं योग्य कैंडिडे्टस जो इन पदों (CSPGCL Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CSPGCL की आधिकारिक वेबसाइट cspdcl.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CSPGCL भर्ती के तहत उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.cspdcl.co.in के माध्यम से अपरेंटिस के पदों (CSPGCL Recruitment 2023) के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.cspdcl.co.in/cseb पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं. 


CSPGCL Bharti के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन करने की आखिरी तारीख16 मार्च 2023 है. CSPGCL द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि अपरेंटिसशिप की अवधि 1 साल होगी और अपरेंटिसशिप पूरी होने के बाद उम्मीदवारों को स्थायी या गैर-स्थायी कर्मचारियों के रूप में रखने की मांग नहीं कर सकते हैं.


CSPGCL Recruitment 2023 के लिए सैलरी
कैंडिडेट्स को CSPGCL Bharti 2023 के तहत ITI अपरेंटिस के लिए सेलेक्ट होने के बाद 7000 रुपये महीना सैलरी मिलेगी. 


CSPGCL Recruitment 2023 के लिए पात्रताएं
कैंडिडेट्स को 10वीं और 12वीं पास होना चाहिए. इसके साथ ही किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ITI का सर्टिफिकेट होना चाहिए. 


CSPGCL Recruitment 2023 के लिए चयन प्रक्रिया
CSPGCL भर्ती 2023 का चयन दो फेज में किया जाएगा. सबसे पहले कैंडिडेट्स के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी. एग्जाम को सफलतापूर्वक पास करने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू के बाद कैंडिडेट्स का फाइनल सेलेक्शन तय होगा. 


CSPGCL Recruitment 2023 के तहत इतने पदों पर होनी है भर्ती
बिजली मिस्त्री- 35 पद
फिटर- 30 पद
बिल्डिंग मेंटेनेंस टेक- 05 पद
इंजीनियर- 04 पद
टर्नर- 05 पद
वेल्डर- 20 पद
वायरमैन- 06 पद
कुल पदों की संख्या- 105


नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं