[caption id="attachment_4945" align="alignnone" width="300" caption="प्राची देसाई"][/caption]
मुंबई. लोकप्रिय टेलीविजन शो 'कसम से' से अभिनय की शुरुआत करने वाली प्राची देसाई अब बड़े पर्दे की चहेती बन गई हैं. वह रोहित शेट्टी की 'बोल बच्चन' में अभिषेक बच्चन के साथ अलग भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा महेश भट्ट की 'इन्फॉर्मर' में भी उनका किरदार पहली फिल्मों से अलग है.
अभिनेत्री प्राची देसाई कहती हैं कि वो एक ही तरह की भूमिकाएं निभाकर थक गई हैं. अब वह अपनी भूमिकाओं में बदलाव के लिए तैयार हैं. 'बोल बच्चन' और 'इन्फॉर्मर' दो ऐसी फिल्में हैं जिनमें वह एकदम अलग भूमिकाओं में नजर आएंगी.
लोग मानते है कि उनकी छवि एक सादगीपूर्ण लड़की की बनी है और मुझे इस पर गर्व है. वो सेक्सी कहलाने के लिए अपनी छवि में बदलाव नहीं चाहती. प्राची ने कहा,  “जब मुझे 'रॉक ऑन' और 'लाइफ पार्टनर' जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्में मिलीं तो उनमें भी मेरा किरदार सकारात्मक और अच्छी लड़की वाला था. अब मेरी आने वाली फिल्मों में मैं अलग दिखने के लिए तैयार हूं. मैं पटकथा की मांग के अनुसार खुद को पेश करने के लिए तैयार हूं.”
उनका कहना है कि खुद मेरे अंदर भी एक सेंसर है जो मुझे कुछ चीजें करने से रोकता है. मैंने अपने लिए जो सीमाएं निर्धारित की हैं, उन्हें तोड़कर आगे नहीं बढ़ सकती. मैं आजकल की युवती हूं लेकिन मैंने अब तक टेलीविजन या फिल्मों में भी परम्परावादी और अपनी वास्तविक उम्र से अधिक उम्र की लड़की की भूमिका निभाई है.
इससे पहले वो एकता कपूर की 'वन्स अपौन ए टाइम इन मुंबई' में भी काम किया है.