Anand Mahindra Tweet: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने 12 जुलाई को ट्विटर पर एक चट्टान से लटके कमरे में रहने के बारे में अपनी झिझक व्यक्त की. हालांकि उन्होंने चट्टान के किनारे बने कमरे की सुंदरता को स्वीकार किया, लेकिन उन्होंने दुनिया भर में बढ़ते 'बारिश के अप्रत्याशित प्रकोप और प्रभाव' पर प्रकाश डालते हुए जो कहा, वो बेहद ही डराने वाला है. उनका मानना है कि अगर बारिश की वजह से दुर्भाग्यवश इसमें दरार आई तो जान भी जा सकती है, जो दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं का कारण बन सकता है. जाहिर है, आनंद महिंद्रा की आशंका भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन सहित हालिया मौसम की घटनाओं से जुड़ी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने किया ये ट्वीट


आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आम तौर पर, मैं इस खूबसूरत डिजाइन को देखकर आश्चर्यचकित हो जाता, लेकिन अब दुनिया भर में बारिश के अप्रत्याशित प्रकोप और प्रभाव को देखते हुए, मुझे यकीन नहीं है कि मैं इस स्थान पर एक रात के लिए यहां पर जाऊं." वीडियो में कांच और लकड़ी से निर्मित एक दिल छू लेने वाला बेडरूम दिखाया गया है, जो एक चट्टान के किनारे पर लटका हुआ दिखाई दे रहा है. एक दिन पहले वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से ट्वीट को 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपने विचार भी शेयर किए.


 



 


जानें वीडियो के बारे में नेटिजन्स ने क्या कहा?


वीडियो देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “जिस तरह से यह संरचना दिखती है, उसे देखते हुए मैं भी यहां कभी  नहीं रुकुंगा." एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "भूकंप-संभावित क्षेत्र (बारिश से भी अधिक खतरनाक) में रहते हुए, यहां नए घर रिक्टर पैमाने पर 6 तक के भूकंप को बिना किसी क्षति के झेल सकते हैं." एक अन्य ने कहा, "शरीर का वजन, लोगों की संख्या, बाहरी दबाव आदि जैसे कारक रहने के आनंद को खतरे में डाल सकते हैं." चौथे ने शेयर किया, "हालांकि यह सुंदर दिखता है, लेकिन इसके स्थान को देखकर मुझे चिंता हो रही है!" पांचवें ने लिखा, "सर, मैं लकड़ी की गुणवत्ता और कांच की मजबूती को लेकर अधिक चिंतित हूं."