Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक छोटा बच्चा महिंद्रा कार शोरूम के बारे में शिकायत कर रहा है. बच्चे ने शोरूम के बाहर खड़े होकर एक वीडियो शूट किया, जिसमें वह आनंद महिंद्रा से शिकायत कर रहा है कि बड़ों के लिए शोरूम में सब कुछ होता है लेकिन बच्चों के लिए क्यों नहीं होता. शोरूम में बच्चे परेशान हो जाते हैं और बोर हो जाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद उन्होंने खुद रिस्पॉन्स किया. महिंद्रा ऑटोमोटिव का छोटा फॉलोवर कहलाने वाला ये बच्चा कह रहा है कि शोरूम में बच्चों के लिए कोई सुविधा नहीं है, जबकि बड़ों के लिए खाने-पीने का अरेंजमेंट होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद महिंद्रा ने बच्चे की शिकायत सुनी


विकास गर्ग नाम के एक यूजर ने दो दिन पहले 5 मार्च को एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मुंबई के 'मास्टर अद्विक' नाम के बच्चे की चिंताओं को दिखाया गया है. वीडियो में बच्चा पूछता है कि शोरूम में सिर्फ बड़ों के लिए ही क्यों इंतजाम होते हैं, बच्चों के लिए चाय या कॉफी जैसी कोई चीज क्यों नहीं है? विकास ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "यह महिंद्रा के छोटे फॉलोवर मास्टर अद्विक की तरफ से एक अपील है, जिसमें वह कह रहा है कि उन्हें भी कार खरीदने के फैसले में अहम माना जाए." महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो का जवाब दिया.


 



 


जवाब में आनंद महिंद्रा ने कही ये बात


आनंद महिंद्रा ने विकास की बात का सपोर्ट करते हुए कहा कि बच्चों की राय आज के समय में कार खरीदने के फैसले में अहम भूमिका निभाती है. 6 मार्च को अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि शोरूम के अनुभव में बच्चों की पसंद का भी ध्यान रखना जरूरी है और उन्होंने अद्विक के सुझाव पर कार्रवाई करने की प्रतिबद्धता जताई. अपने पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने कहा, "आजकल परिवार कौन सी कार खरीदेगा, इस फैसले में बच्चों की राय काफी अहम होती है. अद्विक भी सही कह रहा है, हम शोरूम में बच्चों को इतनी अहमियत नहीं देते. मुझे पता है कि अद्विक के सुझाव से हमारी टीम जरूर प्रेरित होगी और कुछ न कुछ करेगी."