Independence Day Pic: अक्सर आनंद महिंद्रा के मोटिवेशनल ट्वीट्स और कमेंट सेक्शन में उनके फैंस को दिए गए जवाब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया होगा. कई लोग महिंद्रा को अपना आइडल (Idol) मानते हैं और बहुत बार आनंद महिंद्रा लोगों को अपने ट्वीट्स से सरप्राइज कर देते हैं. इस 15 अगस्त भी कुछ ऐसा ही हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद महिंद्रा ने शेयर की फोटो


आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बुजुर्ग महिला की फोटो (Trending) शेयर की. इस फोटो में महिला को एक छोटे से ड्रम पर चढ़कर तिरंगा (Tiranga) फहराने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो (Viral Photo) को जरूर देखें... 



लोगों ने बांधे तारीफों के पुल


इस दौरान महिला के बराबर में एक बुजुर्ग शख्स ड्रम पकड़कर महिला को सहारा (Support) दे रहा है. ये फोटो भारत के तिरंगे के प्रति सम्मान और समर्पण दिखा रही है. कैप्शन में लिखा गया है कि अगर आप कभी सोच रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) को लेकर इतनी हलचल क्यों हो रही है तो जरा इन दो लोगों से पूछ लीजिए. ये इसे किसी भी लेक्चर से बेहतर तरीके से समझाएंगे. इस बेहतरीन फोटो और बुजुर्गों के गजब के जज्बे को कई यूजर्स ने सल्यूट (Salute) किया. 


फोटो हो रही वायरल


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ये फोटो खूब वायरल (Viral) हो रही है. इसे अब तक लाखों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और हजारों ने रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर