Guntur News: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में पुलिस की अवैध शराब को नष्ट करने की एक रूटीन कार्रवाई अचानक ही अराजकता में बदल गई जब लोग शराब की बोतलें लूटने लगे. यह घटना तब हुई जब पुलिस ने हजारों अवैध शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए एक डंपिंग यार्ड में इकट्ठा किया था. लेकिन वहां मौजूद भीड़ इस लालच को नहीं रोक सकी और बोतलों के साथ फरार हो गई. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लोग शराब की बोतलें लूटने के लिए दौड़ पड़े, जबकि पुलिसकर्मी उन्हें रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक जेसीबी मशीन भी दिखाई दे रही है, जिसे संभवतः अवैध शराब को कुचलने के लिए लाया गया था, लेकिन हंगामे के बीच यह भी बेबस नजर आ रही है.


IANS न्यूज एजेंसी ने इस वीडियो को X (पूर्व में ट्विटर) पर साझा करते हुए लिखा, "गुंटूर, आंध्र प्रदेश: पुलिस ने डंपिंग यार्ड में 50 लाख रुपये की अवैध शराब नष्ट की. नष्ट करने के दौरान कुछ युवाओं और नशेड़ियों ने मौके का फायदा उठाया और पुलिस के सामने ही बोतलों को लूट लिया."



यह पहली बार नहीं है जब शराब की लूटपाट की घटना सामने आई हो. इसी साल जुलाई में भी एक वाहन से शराब के बॉक्स गिरने के बाद लोगों ने उन्हें लूट लिया था. कुल 110 बॉक्स में से 30 बॉक्स गिर गए थे, जिन्हें लोगों ने मौके पर ही उठा लिया.


राजपुर चुंगी के निवासी संदीप यादव ने बताया कि वह मितावली गांव में एक शराब की दुकान चलाते हैं. उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर से उनकी दुकान तक 110 बॉक्स ले जाए जा रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यवश रास्ते में 30 बॉक्स गिर गए. स्थानीय लोगों ने इस मौके का फायदा उठाया और गिरते ही बॉक्स लेकर भाग निकले.