No Alcohol At Wedding: एक रेडिट यूजर को अपने दोस्त की शादी में न जाने के लिए काफी खरी-खोटी सुनी पड़ी. दरअसल, वह शादी में शराब न होने की वजह से नहीं जाना चाहता था. उसने बताया कि भले ही दोस्त के शादी के फैसले पर ग्रुप बहुत खुश नहीं था, फिर भी उन्होंने दिल से उसका साथ दिया. 31 दिसंबर 2023 को होने वाली शादी की तारीख के बारे में भी उन्हें पहले से पता था. लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि शादी में शराब ना परोसे जाने की खबर ठीक शादी से पहले उन्हें मिली. रेडिट यूजर u/SoberNewYearsWedding ने दोस्त की शादी में शराब ना होने की वजह से न जाने का फैसला लिया. इस बारे में उन्हें शादी से ठीक पहले पता चला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्त की शादी में नहीं थी लिकर पार्टी तो  


शख्स को इस बात का बुरा लगा कि दोस्त ने उन्हें पहले इसकी जानकारी नहीं दी. उनकी पत्नी भी इस शाम को लेकर उत्साहित थी, क्योंकि 31 दिसंबर का खास मौका था, लेकिन शादी में शराब ना होने की खबर सुनकर उनका यह उत्साह फीका पड़ गया. यूजर ने दोस्त को अपनी नाराजगी जाहिर की और समझाया कि इतनी महत्वपूर्ण जानकारी पहले बताना जरूरी था. बाद में यूजर ने इसकी जानकारी अपने दोस्तों को भी दी, जिसकी वजह से कई अन्य लोग भी शादी में न जाने का फैसला लिया. 


रेडिट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


दूल्हे ने भी रेडिट यूजर के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया. आखिरी समय में प्लान कैंसिल करने पर उसने भी अपना फ्रस्ट्रेशन निकाला. उसने अपने केटरिंग वाले से कम हुए मेहमानों की वजह से अटेंडी को कम करने के लिए कहा. रेडिट वाले दोस्त के न जाने और उसके साथ लगभग 20 लोगों के पीछे हटने से शादी करने वाला लड़का परेशान हो गया. शराब न होने से कुछ लोग नहीं आए, जिससे खाने-पीने का खर्चा बढ़ गया और कई मेहमान कम हो गए. इस स्थिति से गुस्साए लड़के ने रेडिट वाले दोस्त को फोन किया और कहा कि उसके पीछे इतने सारे लोगों का साथ नहीं देना बड़ी गलती थी.