Bhabhi Dance Video: किसी भी शादी में अगर नाच-गाना न हो तो शादी अधूरी-अधूरी और फीकी-फीकी सी लगने लगती है. शादी में न सिर्फ परिवार के लोग बल्कि नाते-रिश्तेदार और दोस्त-यार भी जमकर गदर मचाते हैं. सभी रिश्तों में सबसे खास रिश्ता देवर-भाभी का भी होता है. मां-बेटे जैसे इस रिश्ते में खुशियां भी देखने को मिलती है, और जब बात शादी के मौके की हो तो भाभी अपने देवर की शादी में जमकर धमाल मचाती हैं. भाभी अपने देवर की शादी में सारी जिम्मेदारियां अपने कंधे पर ले लेती हैं और मस्ती के साथ शादी के आयोजनों में हिस्सा लेती हैं. हालांकि, शादी में भाभी अपना स्पेशल डांस परफॉर्मेंस करना नहीं भूलती. इंटरनेट पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी ने स्टेज पर जमकर डांस किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Devar-Bhabhi के वीडियो ने मचाया गदर


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के मौके पर भाभी अपने देवर के सामने एक डांस परफॉर्मेंस देती हैं, जिसे देखने के लिए सैकड़ों मेहमान मौजूद होते हैं. भाभी ने शादी वाले दिन बॉलीवुड की पॉपुलर मूवी 'हम आपके हैं कौन' का गाना 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर धमाकेदार अंदाज में गदर मचाया. शादी में उन्होंने अपने डांस से समां बांध दिया और इस दौरान भाभी की नई नवेली देवरानी भी हैरान रह गई. स्टेज पर भाभी ने अपने पति के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया. इस दौरान सामने मौजूद ढोल वाले ने भी जमकर नगाड़ा बजाया. अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कई सारी प्रतिक्रियाएं


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर couple_official_page नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वीडियो के ऊपर टेक्स्ट में लिखा, 'सुन लड़की के भाई. भाई-भाभी ने अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी.' वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी लोग इस पर कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'डांस परफॉर्मेंस देखकर पीछे ढोल वालों को भी जोश आ गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कतई शानदार डांस देखने को मिला.'


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं