Trending Videos: सोशल मीडिया मजेदार वीडियोज से भरा पड़ा है. इंटरनेट पर कई वीडियोज देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है तो कुछ वीडियोज देख हैरानी होती है. डांस वीडियो तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. इन वीडियो के लाइक्स और शेयर भी काफी तादाद में होते हैं. इनको सोशल मीडिया पर जबरदस्त अटेंशन भी मिलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों महिलाएं भी अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रही हैं, जिनको लोग खूब पसंद करते हैं. इंटरनेट पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख इंटरनेट का पारा सर्दियों में भी बढ़ गया है. यूट्यूब पर ये महिला एक हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है. लोग उसको भाभी पुकार रहे हैं और इंटरनेट की नई सनसनी बता रहे हैं.



बैंगनी रंग के लहंगा-चोली पहने महिला अपने घर की छत पर बोल्ड मूव्ज दिखा रही हैं. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. लोग उसके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 1 मिनट 59 सेकंड के इस वीडियो में वह हरियाणवी डांसर्स को भी कड़ी टक्कर दे रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पिछले साल पोस्ट किया गया था, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. इसे अब तक 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. इस वीडियो को मेघा चौबे के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.


ये वीडियो भी हो रहा वायरल


इसके अलावा एक और महिला का भी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उसे सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है. लोग इसके हॉट डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. इनका सिजलिंग और बोल्ड मूव्स के इंटरनेट यूजर्स दीवाने हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार लुटा रहे हैं.



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं