Black Panther: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक ब्लैक पैंथर किसी घर के आंगन में बड़ा ही आराम से घूम रहा है. प्रकृति की खूबसूरती का ये अद्भुत नजारा देखकर लोग रोमांचित और उत्सुक हो गए हैं. इस वीडियो में रहस्यमयी ब्लैक पैंथर अपने आसपास को ध्यान से देखते हुए इत्मीनान से चल रहा है. यह एक सीसीटीवी फुटेज है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो शेयर करने वाले एक्स यूजर का दावा है कि यह मामला नीलगिरी के कुन्नूर का है. शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 6 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर के अंदर घुस गया ब्लैक पैंथर


वीडियो देखने के बाद लोग हैरान रह गए और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो में ब्लैक पैंथर की तुलना रुडयार्ड किपलिंग की मशहूर कहानी "जंगल बुक" के किरदार बघीरा से की. एक यूजर ने लिखा, "बघीरा शायद मोगली को ढूंढ रहा है." कई लोगों को ये नजारा बहुत खास लगा क्योंकि शायद ही कभी ब्लैक पैंथर देखने को मिलता है. कुछ लोग ये भी सोच रहे थे कि घर में रहने वाले लोगों को शायद ये देखकर बहुत हैरानी हुई होगी. एक यूजर ने लिखा, "सोचिए उस घर में रहने वाले लोगों को कैसा झटका लगा होगा, अगर वो ये नजारा देखते. या जब उन्हें सीसीटीवी से पता चला होगा."


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों के उड़ गए होश


ब्लैक पैंथर सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए ही नहीं बल्कि अपने रहस्यमयी स्वभाव के लिए भी जाना जाता है. वो देखने वालों को आकर्षित तो करता ही है, लेकिन साथ ही थोड़ा डर भी लगता है. जैसा कि एक यूजर ने सही कहा, "वो इतना खूबसूरत है, पर डरावना भी है." भले ही ब्लैक पैंथर देखना बहुत खास लगता है, लेकिन ये जानना जरूरी है कि ये कोई अलग प्रजाति नहीं हैं, बल्कि बड़े बिल्लियों के परिवार में ही आते हैं. इनके शरीर में बहुत ज्यादा मेलैनिन होता है, जिसकी वजह से उनका फर काला होता है.नेशनल जियोग्राफिक की रिपोर्ट्स के अनुसार, इनका काला रंग जितना गहरा होता है, उनके शरीर में उतना ही ज्यादा मेलैनिन होता है.