Blinkit Delivery App: वैलेंटाइन्स डे पर एक कस्टमर ने ब्लिंकइट ऐप के डिलीवरी एग्जिक्युटिव से उसे फ्लावर डिलीवर करने की रिक्वेस्ट की क्योंकि उसकी प्रेमिका के माता-पिता उसे उस दिन बाहर निकलने नहीं दे रहे थे. ब्लिंकइट के CEO अल्बिंदर ढिंडसा ने मनोज नाम के कस्टमर और ब्लिंकइट सपोर्ट के बीच हुए बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिससे इंटरनेट पर सब हंसने लगे. अल्बिंदर ढिंडसा ने ब्लिंकिट पोस्ट को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, "यह स्पष्ट है कि भारत बिगिनर्स लोगों के लिए नहीं है." इस पोस्ट में आप उस व्यक्ति को एक अजीबोगरीब रिक्वेस्ट करते हुए देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लिंकइट ने शेयर किया स्क्रीनशॉट


ब्लिंकइट ने सबसे पहले एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सॉरी, हम नहीं कर सकते." इस पोस्ट की इमेज में देखा जा सकता है कि एक ब्लिंकइट सपोर्ट एग्जिक्युटिव ने पूछा, "हाय, मेरा नाम मनोज है. हम आपकी कैसी मदद कर सकते हैं?" फिर कस्टमर ने लिखा, "मैंने गुलदस्ता ऑर्डर किया है और वेलेन्टाइन्स डे के मौके पर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट के तौर पर भेजना चाहता हूं. क्या आप मेरी कुछ ऐसी मदद कर सकते हैं?" एग्जिक्युटिव ने लिखा, "कृपया बताइए कि हम कैसे मदद कर सकते हैं?"


 



 


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


इसके बाद जवाब में कस्टमर ने लिखा, "मेरे गर्लफ्रेंड के माता-पिता उसे आज के दिन बाहर निकलने से मना कर रहे हैं. क्या मैं सिर्फ इस ऑर्डर के लिए आपका डिलीवरी पार्टनर बन सकता हूं?" इसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया. इस पोस्ट को एक्स पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उस आदमी के लिए सहानुभूति दिखाई. ब्लिंकइट से उसके रिक्वेस्ट को पूरा करने का अनुरोध भी किया, जबकि कुछ ने इसे "स्क्रिप्टेड" भी बताया. कई सारे लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन दिए.