Boy Cleaning Delhi Metro Floor: कई बार ऐसा मामला सामने आता है जब यह देखा जाता है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर कुछ लोग फर्जी वीडियो बनाते रहते हैं तो कुछ लोग गंदगी फैलाते रहते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा नजर देखने को मिला जिसे देखकर सब आकर्षित हो गए. एक लड़के को इतना वाहवाही मिल रहा है कि देखने लायक बन रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुमाल से मेट्रो के अंदर फर्श साफ!
दरअसल, लिंक्डइन पर एक पोस्ट की गई है जिसमें एक लड़के की दो तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दिख रहा है कि लड़का अपनी रुमाल से मेट्रो के अंदर फर्श को साफ कर रहा है. लिंक्डइन पर आशु नामक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में एक लड़का कानों में ईयरफोन लगाकर बैठा था, पानी की बोतल निकालने में उसके बैग से टिफिन गिर गया. 


फर्श पर गिरा खाना उठाया
टिफिन के गिरते ही फर्श पर खाना फैल गया. इसके बाद उसने फर्श पर गिरा खाना उठाया और रूमाल से फर्श को बिल्कुल पहले जैसा अच्छे से साफ कर दिया. यह लड़का स्वच्छ भारत का रियल ब्रांड एंबेसडर है. इस लड़के की दो तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह स्कूली ड्रेस में नजर आ रहा है और झुककर नीचे फर्श को साफ कर रहा है.


इन तस्वीरों के वायरल होते ही लोग जमकर उसकी प्रशंसा करने लगे. कुछ लोगों ने कहा अगर अब हमसे भी कुछ गिर जाएगा तो हम भी सफाई करने में शर्म नहीं करेंगे. वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस लड़के से कितना कुछ सीखा जा सकता है.



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं