Bride tells Story Of Her Wedding Trip: भारत समेत दुनियाभर से शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे-दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां शादी के दिन एक दुल्हन अपने मंडप पर पुलिस की गाड़ी में पहुंचती है. दुल्हन ने बताया कि यह उसके जीवन का सबसे यागदार ट्रिप था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेहमान पहुंच चुके थे, सिर्फ दुल्हन का ही इंतजार
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. द सन ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि इस महिला का नाम अलीशा ब्रीरली है और ये पेशे से एक ब्‍यूटीशियन हैं. उनकी शादी का दिन आ चुका था और वे दुल्हन के गेटअप में सज धजकर शादी के मंडप में जाने के लिए तैयार हो चुकी थीं. सभी मेहमान पहुंच चुके थे. दुल्हन और दूल्हे के पक्ष के भी सारे लोग वहां पहुंच गए थे. अब सिर्फ दुल्हन का ही इंतजार रह गया. 


दुल्हन की दोस्त ने पूरी कहानी पुलिस को बताई
इसी बीच जैसे ही दुल्हन शादी के मंडप पर जाने के लिए गाड़ी पर चढ़ी, थोड़ी ही दूर में उसकी गाड़ी खराब हो गई. दुल्हन की जब गाड़ी खराब हुई तो वह शादी समारोह स्थल से 50 मिनट की दूरी पर थीं. इसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगीं. जहां गाड़ी खराब हुई, वहां पर एक फुटबॉल मैच में पुलिसवालों की ड्यूटी लगी थी. इसके बाद दुल्हन की एक दोस्त ने पूरी कहानी पुलिस की टीम को बताई. 


मेहमानों ने पुलिस की गाड़ी से उतरते देखा तो..
पुलिस टीम ने आपस में विचार करके यह निर्णय लिया कि दुल्हन को मंडप में ले जाकर छोड़ा जाएगा. इसके बाद पुलिसवाले दुल्हन उनकी मां और बाकी बचे अन्‍य लोगों को चर्च तक लेकर गए. जब दुल्हन को वहां मौजूद मेहमानों ने पुलिस की गाड़ी से उतरते देखा तो वे हैरान रह गए. हालांकि इसके बाद सबको पूरी कहानी बताई गई. दुल्हन ने बताया कि यह उनके जीवन की सबसे यादगार ट्रिप थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर