Bride Firing Video : अक्सर हमने यह देखा है कि शादी के वक्त दूल्हे के दोस्त या फिर रिश्तेदार बंदूक से फायरिंग करते हैं. हालांकि, ऐसा करने से मना किया जाता है, ताकि किसी को गलती से यह लगे ना. लेकिन कुछ लोग अपने शान-शाही को दिखलाने के लिए ऐसा करने से बिल्कुल नहीं चूकते. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन खुद अपने हाथों से फायरिंग करती हुई दिखी.


दुल्हन ने रिवॉल्वर से की हवा में फायरिंग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा, यह घटना उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में 30 मई को एक शादी समारोह के दौरान की है. जहां एक दुल्हन अपने वरमाला रस्म के पहले दबंग स्टाइल में रिवॉल्वर से गोली चलाते हुए नजर आई. प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना स्थित एक शादी के दौरान जब दुल्हन स्टेज पर पहुंचने वाली थी तो उससे पहले रिवॉल्वर से हवा में फायरिंग की. उस वक्त दूल्हा भी वहीं उसके सामने हाथ थामने के लिए इंतजार कर रहा था.


देखें Video :



 


स्टेज पर खड़ा दूल्हा भी हुआ हैरान


लाल रंग की जोड़ी में सजी दुल्हन की यह फायरिंग वाली वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कोरोना काल के दौरान इस शादी में न तो मास्क नजर आया ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया गया. हालांकि स्टेज पर मौजूद दूल्हा यह देखकर बेहद हैरान हुआ, लेकिन शादी के मौके पर इसे नजरअंदाज करते हुए वरमाला के रस्म के लिए आगे बढ़ गया. इस मामले में अभी कोई कानूनी कार्रवाई की जानकारी नहीं है.