Wedding Video: शादी वाले दिन न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन भी अच्छे तरीके से तैयार होती हैं और फिर लोगों की निगाहें उन्हीं पर ही टिकी रहती हैं. शादी में अब कई सारे फंग्शन व इवेंट्स होने लगे हैं, लेकिन सभी में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फंग्शन 'जयमाला' है. कई बार शादी में आने वाले मेहमान खाना खाने के बाद सिर्फ इस वजह से रुके रहते हैं, ताकि जयमाला की रस्म देख सके. जयमाला में दुल्हन की एंट्री होती है और दूल्हा बेसब्री से दुल्हन का इंतजार कर रहा होता है. इस दौरान दोनों के बीच पब्लिकली हंसी-मजाक भी देखी जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाला के वक्त दूल्हा नखरे दिखा रहा होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन के सामने फीका पड़ा दूल्हा का नखरा


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि जयमाला के वक्त दूल्हा थोड़ा मस्ती के मूड में नजर आया और जब दुल्हन उसके करीब आई तो वह वरमाला पहनने से पीछे हटने लगा. आजकल की दुल्हनें पहले की तरह नहीं जो चुपचाप बैठी रहें, बल्कि बराबर जवाब देना भी जानती है. कुछ ऐसा ही नजारा इस शादी में जयमाला के वक्त स्टेज पर देखने को मिला. जैसे ही दुल्हन वरमाला डालने के लिए दूल्हे के करीब गई तो वह पीछे की तरफ हटा और फिर दुल्हन ने भी दोबारा प्रयास नहीं किया. इसके बाद वह पीछे हटके इशारे से कहा कि मुझे क्या मैं वरमाला नहीं डाल रही फिर.


 



 


सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल


हालांकि, दुल्हन ने ऐसा मजाक में किया और फिर दोबारा दूल्हे के पास आई और दूल्हे के गले में वरमाला डालने की कोशिश की. इसके बाद दूल्हे ने भी अपना सिर झुका लिया. भले ही दूल्हा नखरे दिखा रहा हो, लेकिन दुल्हन को पता है कि आखिर कैसे दूल्हा उसके बातों में आएगा. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को weddingbazaarofficial नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. कुछ ही घंटे में इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'तेज तर्रार दुल्हन है ये तो'.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर