Social Media Viral: शादियों में अक्सर कुछ न कुछ ऐसी यादें कैमरे में कैद हो जाती हैं जो या तो आंखें नम (Emotional) कर देती हैं या फिर हंसते-हंसते लोटपोट होने पर मजबूर कर जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में लड़के की हरकत को देखकर शादी में मौजूद सभी मेहमान (Wedding Guests) हक्के-बक्के रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा-दुल्हन रह गए दंग


इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को एक साथ स्टेज (Stage) पर लगाई गई कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा सकता है. तभी एक लड़का आता है और दुल्हन (Bride) के सामने ही दूल्हे के साथ कुछ ऐसा कर देता है कि कपल (Couple) एक दूसरे को देखता ही रह जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लड़के ने कर दी ऐसी हरकत


दरअसल इस वीडियो में एक लड़का आता है, दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) का हाथ पकड़ता है और दूल्हे को कुर्सी से उठा देता है. जैसे ही दूल्हा कुर्सी छोड़ता है, लड़का मौके का फायदा उठाकर फटाक से दुल्हन के बराबर में कुर्सी पर बैठ जाता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोगों की तो हंसी ही नहीं रुक पा रही है.   


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग हंसते नजर आए तो कुछ ने अपने दोस्तों को टैग किया. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर