Dulhan Ka Dance Video: कुछ ही दिनों में शादी का सीजन शुरू होने वाला है. इंटरनेट पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन स्टेज पर डांस करने वाली है. दुल्हन ने काले रंग का चश्मा पहना हुआ है और वह स्टेज पर जैसे ही डांस परफॉर्मेंस शुरू करती है, उसके साथ एक हादसा हो जाता है. आप सोच भी नहीं सकते कि आखिर ऐसा स्टेज पर क्या हुआ. सामने मौजूद कुछ लोगों की निगाह पड़ी कि स्टेज पर आग लग गई है और तुरंत ही बुझाने के लिए एक रिश्तेदार स्टेज पर कूद गया. हालांकि, इस दौरान ऐसा कुछ हुआ, जिस पर किसी को समझ नहीं आया कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया. आग लगने की वजह से स्टेज पर माहौल बिगड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन के डांस से पहले हुई ऐसी घटना


दुल्हन के साथ अन्य लोग भी स्टेज पर मौजूद थे और वह तुरंत ही चिल्लाने लगे. स्टेज पर लगे पंडाल में भी आग लगने से देखनेवालों के जान शांशत में आ गई. कुछ ही सेकेंड के बाद एक दृश्य सामने आया, जो आपको हैरान कर देगा. वीडियो में दुल्हन का डांस जैसे ही शुरू होता है, वैसे ही आग लग जाती है जिससे वहां तहलका मच गया. एक लड़का जल्दी से आग बुझाने की कोशिश करने लगा, जो शायद उसका रिश्तेदार मालूम पड़ रहा था. उस लड़के ने तुरंत ही छलांग लगाई, लेकिन वह आग बिना बुझाए ही नीचे गिर गया था और उसे कुछ चोटें भी आई थीं.


 



 


स्टेज पर कई लोगों ने मिलकर आग बुझाई


फिलहाल, आखिर में कुछ लोगों ने मिलकर उस आग को बुझा ही लिया. हालांकि, स्टेज पर लगे डिजाइन पर आग लगने से लोगों की जान हलक में आ गई थी. मौके पर होशियारी दिखाते हुए बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया गया. दुल्हन इस दौरान स्टेज पर खड़ी होकर यह सब देखती रही. यह वीडियो अब सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम यूजर "veshu4600" ने अपलोड किया है और अब तक इसे हजारों लोगों ने देखा है. कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "अच्छा हुआ, समय पर आग पर काबू पा लिया गया, वरना यह बड़ी घटना में तब्दील हो सकती थी."


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|