Navigation Map: हम किसी अनजान रास्ते पर अगर जाते हैं तो या तो किसी राहगीर से रास्ता पूछ लेते हैं या फिर तकनीक का सहारा लेते हैं. तकनीक के सहारे हम जीपीएस सिस्टम का उपयोग करते हैं और मैप के माध्यम से अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं. लेकिन कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब इसमें धोखा मिला है. ऐसा ही एक और मामला हाल ही में सामने आया है, जब एक महिला अपनी कार लेकर समुद्र में उतर गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार धीरे-धीरे डूबने लगी


दरअसल, इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में दो महिलाएं सवार थीं. इनमें से एक महिला कार को ड्राइव कर रही थी और वह जीपीएस के सहारे अपने गंतव्य पर जा रही थी. लेकिन अगले ही पल दोनों महिलाएं अपनी कार लेकर समुद्र में उतर गईं और वह कार धीरे-धीरे डूबने लगी. जब कुछ लोगों ने यह नजारा देखा, तो उसे बचाने पहुंच गए.


दोनों नशे में थीं?


वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कुछ लोग मिलकर इन महिलाओं को बचा रहे हैं और कार को बाहर निकालने के लिए मशीन भी दिखाई दे रही है. एक रिपोर्ट में यह भी जिक्र है कि महिलाएं उस समय नशे में थीं. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन चश्मदीदों ने महिलाओं के व्यवहार को देखकर बताया कि दोनों नशे में थीं.


बड़ा हादसा हो सकता था


गनीमत इस बात की रही थी कार की स्पीड बहुत ज्यादा नहीं थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल दोनों को बाहर निकाल लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह भारत के बाहर का है. यह अब वायरल हो रहा है और कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.