Shocking Video: गर्मियां दस्तक दे चुकी हैं. हर तरफ बस मच्छरों का प्रकोप है. लोग बस ये सोचते कि कैसे इन मच्छरों से छुटकारा मिले. सभी इलेक्ट्रॉनिक क्वाइल का सहारा लेकर मच्छरों के जहरीले डंक से बचना चाहते हैं. लेकिन इस बीच कुछ लोग इतने अतरंगी हैं, जो अजीबोगरीब हरकतें करके सुर्खियों में आ जाते हैं. जैसे कि इस वायरल वीडियो में एक शख्स ने मच्छरों से निपटने के लिए ऐसा काम किया, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. फिलहाल, लोग रात में एक मॉस्किटो क्वाइल जलाकर सो जाते हैं और मच्छर से छुटकारा पा जाते हैं, लेकिन एक लड़के ने एक-दो नहीं बल्कि दर्जनों क्वाइल जलाकर सोया, जोकि स्वास्थ्य के लिए बेहद ही खतरनाक हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने क्या जुगाड़ किया?


सोशल मीडिया पर शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें शख्स अपने आस-पास मॉस्किटो क्वाइल का घेरा बनाकर सो रहा है. सारी क्वाइल अपना धुआं छोड़ रही हैं. इससे शख्स के आस-पास एक भी मच्छर नहीं भटक रहा है. इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग के रूप में शूट किया गया. वीडियो के वायरल होने पर लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


यहां देखें पूरा वीडियो-


 



 


सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल


इसको एक्स के @ChapraZila नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया. इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस पर लगातार कमेंट और शेयर कर रहे हैं. इसको शेयर करने वाले अकाउंट ने कैप्शन में लिखा, “Z+ सिक्योरिटी के साथ सो रहा हैं, मच्छर की प्रजाति खत्म करने पे तुला हैं.” अगर कमेंट्स की बात करें तो एक यूजर लिखते हैं कि ये शरीर के लिए हानिकारक है. इसे आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, "सावधान! ये सिर्फ मनोरंजन के लिए एक माइक्रो कंटेंट बनाया गया है. इसको घर पर मत प्रयोग करिएगा. इतना धुआं, सेहत के लिए हानिकारक है."