New Year Celebration: क्या आपने सोचा है कि अगर कोई पटाखा आपके पास आकर गिर जाए तो क्या हो सकता है? पहले तो आप वहां से भागने की कोशिश करेंगे, लेकिन अगर वहां से भाग नहीं पाए तो आप पटाखे से चोटिल हो सकते हैं. हालांकि, एक महिला के साथ इससे भी ज्यादा खतरनाक हुआ है. द न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, न्यू ईयर का जश्न ब्राजील की एक महिला के लिए खतरनाक साबित हुआ. आतिशबाजी के दौरान एक पटाखा महिला के कपड़े में आकर गिरा, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई. बताया जा रहा है कि पटाखा जो उसके कपड़ों में फंस गई थी और उसके फटने की वजह से महिला की जान गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिशबाजी में चली गई एक महिला की जान


द न्यूज आउटलेट के अनुसार, साओ पाउलो के प्राइया ग्रेंज में अपने परिवार के साथ एक समुद्र तट के फेस्टिवल में पहुंचीं 38 वर्षीय एलिसेंजेला टिनेम ने आतिशबाजी का आनंद दिया, लेकिन इस दौरान उनके साथ एक बेहद ही बुरा हादसा हुआ. कहा जाता है कि एलिसेंजेला के बच्चों ने उसकी भयानक मौत देखी थी. मेट्रो न्यूज के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी लुइजा फरेरा ने बताया कि समुद्र तट पर बिना लाइसेंस के कई आतिशबाजी हुई और उसे देखने के लिए सैकड़ों लोग मौजूद थे.


प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आखिर वहां पर क्या हुआ


प्रत्यक्षदर्शी लुइजा ने कहा, "आधी रात को जैसे ही एक बड़ा ब्लास्ट देखा तो मैंने अपनी मां को गले लगा लिया, और फिर हर कोई चिल्लाने लगा. जब मैं घटनास्थल पर गई तो एक महिला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और उसके साथ जो लड़का था वह भी जमीन पर पड़ा था. अन्य लोग इलाके से भागने के लिए भाग रहे थे."


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए अपने रिएक्शन


प्राइया ग्रेंज की नगर पालिका के अनुसार, फेस्टिवल में कथित तौर पर एक अनधिकृत आतिशबाजी का प्रदर्शन हुआ, जिसके वजह से यह घटना हुई. इस भयानक घटना के बाद हत्या की जांच शुरू कर दी गई. सोशल मीडिया पर भयानक घटना के दृश्य वायरल होने के बाद एलिसेंजेला के लिए श्रद्धांजलि दी गई है. एक यूजर ने लिखा, "माई गॉड, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता. परिवार में सभी के प्रति मेरी संवेदना. भगवान इस कठिन समय में आपके आत्मा को शांति दे. मैं परिवार के लिए प्रार्थना करूंगा."


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं