Dangerous Snakes Released By Man: सोशल मीडिया पर सांपों के कई वीडियो आपने देखे होंगे, लेकिन यह वीडियो सबसे अलग है क्योंकि इसमें एक साथ सैकड़ों सांप दिखाई दे रहे हैं. इन सांपों को एक शख्स बोरी में भरकर लाता है और एक जगह गिरा देता है. इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोरे में सांपों को भर रखा
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि वह एक खुली जगह पर आता है और उसने बोरे में सांपों को भर रखा है. वह अचानक बोरे को खोलता है और सांपों को एक जगह छोड़ने लगता है. वह सारे सांप को बोरे में से जैसे ही निकालता है लोग देखकर डर जाते हैं.


उसे काट नहीं रहे हैं!
इतना ही नहीं वह शख्स इसके बाद अपने हाथों से उन सांपों को तितर-बितर करता है. ऐसा लग रहा है कि वह सभी सांप उसके पालतू सांप हैं क्योंकि उसे काट नहीं रहे हैं. जैसे ही वो उनको तितर बितर करता है, सांप इधर-उधर भागने लगते हैं और वहां से हटने लगते हैं.


स्टंट करना बेहद खतरनाक
इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कहां का है और कब का है लेकिन सांपों के साथ इस तरह स्टंट करना बेहद खतरनाक दिख रहा है. कुछ यूजर इसे पुराना वीडियो बता रहे हैं जो अब वायरल हुआ है. कुछ कह रहे हैं कि सिर्फ वीडियो बनाने के लिए ऐसा स्टंट किया गया है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं