Dangerous Stunt: पंजाब के पटियाला शहर में एक बुजुर्ग ने बाइक चलाने का अनोखा तरीका अपनाकर सबको चौंका दिया. बिना हाथों के रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बुलेट चलाते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कन्नन जैन नाम के शख्स ने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया. बुजुर्ग के इस खास अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया. बिना पहचाने वाला ये बुजुर्ग पगड़ी और चश्मा लगाए बाइक के एक तरफ आराम से बैठा है. उसके हाथ शांति से गोद में रखे हैं और वो बाइक चला रहा है. जैसे वो कुछ कर ही नहीं रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलती बाइक पर शख्स ने दिखाया अनोखा अंदाज


पास की गाड़ी से लिया गया वीडियो दिखाता है कि वो ट्रैफिक के बीच बहुत आसानी से बाइक चला रहा है, बिना किसी टकराने के खतरे के. जिन्होंने ये वीडियो देखा वो हैरान भी हुए. वीडियो के साथ लिखा, "ये तो सिर्फ भारत में ही हो सकता है!" और लोगों ने ये वीडियो देखकर हर तरह की प्रतिक्रिया दी. कुछ तो इस अनोखे नज़ारे को देखकर हैरान हो गए, तो कुछ ये सोचने लगे कि बिना गियर बदले वो बाइक को कैसे चला रहा है. मजाक करते हुए कुछ ने लिखा कि शायद भारत को टेस्ला की ज़रूरत ही नहीं है. इस हैरतअंगेज करतब की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई गई.


 



 


वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया


कुछ यूजर्स ने इस जोखिम भरे सवारी के दौरान किसी अनहोनी की स्थिति में गंभीर चोट लगने या जान के खतरे की ओर ध्यान दिलाया. कुछ लोगों ने इसे देखकर हंसते हुए कहा, "ये तो बहुत मज़ेदार है!" कुछ चिंता जताते हुए बोले, "ये बहुत खतरनाक है!" और कुछ ने वीडियो के कैप्शन का ही हवाला देते हुए कहा, "ये तो सिर्फ भारत में ही हो सकता है!" एक अन्य ने लिखा, "ऐसा करना बेहद ही खतरनाक है और ऐसे में किसी भी वक्त हादसा हो सकता है. साथ ही किसी अन्य को भी नुकसान पहुंच सकता है." एक ने तो यह कहा, "लगता है इन्होंने काफी प्रैक्टिस की, लेकिन यह बेहद ही खतरनाक है."