Goa Beach In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के साथ 'गोवा बीच' (Goa Beach) की तूफानी यात्रा के लिए तैयार हो जाइए. हाल ही के इंस्टाग्राम वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो पहले आपने कभी नहीं देखा होगा. किसी ने दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर चौंकाने वाला सीन देखा. एक अज्ञात व्यक्ति ने शरारत से यलो लाइन की रूट पर एक स्टिकर चिपका दिया और लोगों ने जब यह देखा तो बेहद ही हैरान रह गए. यलो लाइन के समयपुर बादली वाली रूट के आखिर में किसी ने'गोवा बीच' का स्टिकर लगा दिया. ऐसा लगता है कि दिल्ली में लोगों के पास फिजूल का काम करने के लिए बहुत समय है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल


अक्सर दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी बिकिनी पहनकर सफर करने वाली लड़की की वजह से तो कभी अजीबोगरीब हरकतों से. आज हम आपको कुछ नया दिखलाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक यात्री ने मेट्रो के अंदर का वीडियो बनाया है. वह मेट्रो के भीतर गेट के ऊपर के रूट्स को दिखलाता है और जहांगीरपुरी से समयपुर बादली के बीच में पड़ने वाले सभी मेट्रो रूट्स को दिखला रहा है. आखिर में जब समयपुर बादली का मेट्रो स्टेशन खत्म होता है तो उसके आगे गोवा बीच लिखा होता है.


 



 


वीडियो को देखकर लोगों ने खूब लिए मजे


एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये दिल्ली वाले नहीं सुधरेंगे." वीडियो के ऊपर टेस्क्ट पर यूजर ने यह भी लिखा- दिल्ली मेट्रो ने आखिरकार एक छिपी हुई महाशक्ति को खोल दी है जो आपको सीधे 'गोवा बीच' के धूप में ले जाती है. दिल्ली मेट्रो के बारे में जो एक मजेदार चीज है वह मनोरंजन की कभी न खत्म होने वाली ताकत. रोजाना कुछ न कुछ वीडियो आते हैं और फटाक से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. कुछ दिन पहले वायरल हुए वीडियो में आप एक डांसर को फेस मास्क पहने देखा था और फिर रेड रफल्ड क्रॉप टॉप और ग्रे मिनी स्कर्ट पहने हुए भी देखा था. देखते हैं कि अब आने वाले समय में कौन सा वीडियो सामने आएगा.


जरूर पढ़ें-


करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ