Girl Dancing In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो ट्रेनों में वीडियो फिल्माने के खिलाफ डीएमआरसी बार-बार चेतावनी जारी करती रही है. हालांकि, चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स वीडियो बनाना और उन्हें अपने प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं. दिल्ली मेट्रो में एक लड़की ने इन चेतावनियों के बावजूद एक और वीडियो बनाया है. वीडियो में एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लड़की ट्रेन के अंदर से बाहर समय दिल्ली मेट्रो प्लेटफॉर्म पर डांस करती हुई नजर आ रही है. वह अजीबोगरीब तरीके से डांस करती रहती है और गेट के बाहर आकर डांस करने लगती है. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Delhi Metro में लड़की के अजीबोगरीब किया ऐसा डांस


बताते चले कि वीडियो में इंफ्लुएंसर की पहचान सीमा कनौजिया के रूप में की गई है. क्लिप में सीमा को मेट्रो कोच के अंदर और उसके बाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर डांस करते देखा जा सकता है. स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्रियों के होश उड़ गए, जब वह बेपरवाह होकर प्लेटफॉर्म और ट्रेन में डांस कर रही थी. हालांकि, बैकग्राउंड में कुछ लोग इस सीन को देखकर चौंक गए. फुटेज में डीएमआरसी के मानदंडों और विनियमों के प्रति अवमानना ​​दिखाई गई है, जिससे व्यूअर्स नाराज हो गए और उन्होंने इस तरह के व्यवहार को अन्य यात्रियों के लिए असभ्य करार दिया.


 



 


दिल्ली मेट्रो के इस रूट पर लड़की ने की ऐसी हरकत पर आई ट्रेन


वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. हालांकि, ज्यादातर यूजर्स ने इस तरह से पॉपुलैरिटी बटोरने के खिलाफ दिखे और लड़की की काफी आलोचना की. कुछ लोगों का दावा है कि दिल्ली मेट्रो एक परिवहन प्रणाली से एक मनोरंजन केंद्र में बदल गई है, जिससे पारगमन प्रणाली के रूप में इसके मूल इरादे पर सवाल खड़े हो गए हैं. आगे बताया गया है कि ऐसे मामले सहयात्रियों को असहज कर देते हैं, जो केवल झुंझलाहट बढ़ाने का काम करता है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे मामलों को कंट्रोल करने के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन से अपील की. हालांकि, DMRC ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कई उपाय किए हैं, जिनमें ट्रेनों में फ्लाइंग स्क्वाड तैनात करना भी शामिल है.